ताज़ा खबर
Home / panjab / MMS Case में खुलासा, कभी मेस में काम करने वाले युवक से पूछताछ

MMS Case में खुलासा, कभी मेस में काम करने वाले युवक से पूछताछ

मोहाली चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में वीडियो बनाए जाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में कभी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मेस में काम करने वाले युवक की एंट्री हुई है। मंगलवार को पुलिस ने मोहित नाम के शख्स से पूछताछ की।

मोहित पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हास्टल के मेस में काम करता था, जिसने अब काम छोड़ दिया है। मोहित से होशियारपुर में पुलिस ने पूछताछ की। एसआइटी में शामिल एसपी इंटेलीजेंस (लुधियाना) रूपिंदर कौर भट्टी ने मोहित से पूछताछ की है।

हालांकि पूछताछ में उसने क्या कहा अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस को अभी भी चौथे आरोपित की तलाश है जो रंजक की डीपी लगाकर छात्रा से चैट करता था और उसे ब्लैकमेल कर हास्टल की अन्य छात्राओं की वीडियो बनवा रहा था, जिस पर शक है कि वह ही मुख्य आरोपित हो सकता है। पुलिस की जांच अब फारेंसिक रिपोर्ट पर टिकी है।

मामले में अब तक छात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। चर्चा है कि 33 वीडियो मिली हैं। हालांकि, पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। इस मामले में गठित एसआइटी को एडीजीपी गुरप्रीत दियो लीड कर रही हैं।उधर, बताया जा रहा है कि इस मामले में गर्ल्स स्टूडेंट को मोबाइल नंबरों पर अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे मैसेज भी आ रहे हैं। मैसेज भेजने वाली युवती ने चैट में लिखा है, ‘उसको जेल से निकलवाओ मेरी फ्रेंड को दो दिन में, वरना वेट एंड वाच।

तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास।” इस पर छात्रा ने कहा कि कौन-सी वीडियो वायरल करने की बात कर रही है।छात्रा ने जवाब में कहा कि वह पुलिस को इसकी शिकायत देगी और उसे भी उसकी सहेली के साथ जेल में रहना पड़ेगा तो युवती ने अपनी चैट डिलीट कर ली, लेकिन छात्रा ने उस चैट का स्क्रीनशॉट खींच लिया। इस तरह के मैसेज अन्य छात्राओं को भी आ रहे हैं।

पुलिस रिमांड पर लेने के दौरान पुलिस ने कहा कि वीडियो मामले में मोबाइल फोन पर बाहरी स्टेट गुजरात व मुंबई से भी फोन काल्स आई हैं। उनका इनसे क्या कनेक्शन है इस संबंध में पूछताछ करनी है। वहीं अदालत में यह भी तर्क दिया गया है इस मामले में एक चौथा शख्स भी है, जो कि युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, उसे गिरफ्तार करना बाकी है। आज चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की ही मेस में काम करने वाले युवक मोहित को हिरासत में लिया गया। हालांकि बाद में उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

About jagatadmin

Check Also

तरनतारन में रॉकेट लॉन्चर से हमला, पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को बनाया निशाना

पंजाब:   तरनतारन जिले में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से की । जानकारी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *