ताज़ा खबर
Home / अपराध / चार कट्टे, एक मैगजीन के साथ लेडी डॉन गिरफ्तार

चार कट्टे, एक मैगजीन के साथ लेडी डॉन गिरफ्तार

अरवल: जिले के किंजर थाना पुलिस ने एक लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हथियार के साथ बुधवार को एक युवती को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवती के नाम मुस्कान उर्फ मुन्नी बताया जा रहा है. युवती अपने प्रेमी के साथ अपराध की घटना को अंजाम देती थी. गिरफ्तार मुस्कान जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव की रहने वाली है. वहीं, पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है.

किंजर थाने की पुलिस ने बाइक सवार एक महिला के पास से चार कट्टा, एक मैगजीन और 13 हजार रुपए नकद बरामद किया है. पुलिस के गिरफ्त में आई युवती अपने प्रेमी के साथ बाइक से हथियार लेकर जा रही थी. इस दौरान पुलिस ने पीछा कर उसे गिरफ्तार किया. वहीं, बाइक सवार दो अन्य लोग फरार हो गए लेकिन पुलिस युवती को दबोच लिया.

पुलिस ने युवती की तलाश ली तो उसके पास हथियारों की खेप बरामद हुई. पुलिस इस मामले की जांच की तो कई खुलासे हुए. पुलिस के अनुसार फरार आरोपी रंजीत कुमार और उसका एक साथी मुस्कान के साथ राजधानी पटना से लेकर अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया और आरा सहित कई जिलों में आसानी से हथियार तस्करी का काम करते थे. उसने हथियार तस्करी का नया तरीका अपनी प्रेमिका की आड़ में इजाद किया था और इन जिलों में लगातार हथियार की सप्लाई करता था.

कई जिलों की पुलिस की थी तलाश

इसके अलावा अपराधी रंजीत कई बैंकों में लूट की घटनाओं को भी अंजाम दे चुका था. पिछले कई सालों से बिहार के अलग-अलग जिलों की पुलिस रंजीत की तलाश में जुटी हुई है. पुलिसकर्मियों के हत्थे चढ़ी मुस्कान जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव की रहने वाली है. पढ़ाई के नाम पर वो राजधानी पटना स्थित एक हॉस्टल में रहती थी और वहीं से उसकी जुर्म की दुनिया में एंंट्री हुई. रंजीत अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर हथियार की सप्लाई और बड़ी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.

हथियार सप्लाई किया करते थे- एसपी

वहीं, इस मामले को लेकर एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि युवती का फरार प्रेमी कुख्यात अपराधी है और कई घटना को अंजाम दे चुका है. हथियार का अत्याधुनिक होने का प्रमाण मैगजीन है जिसकी निशानदेही पर पूछताछ के क्रम में राजधानी सहित कई जिलों में लूटपाट के बड़े गिरोहों को हथियार सप्लाई करने की बात सामने आई है. एसपी ने बताया कि इस कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का फैसला भी लिया गया है.

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *