ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / मोस्ट अवेटेड फिल्म उंचाई का ट्रेलर रिलीज

मोस्ट अवेटेड फिल्म उंचाई का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:   सूरज बडजात्या के राजश्री प्रोडक्शन ने दर्शकों को ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी कई सुपरहिट फैमिली एंटरटेनर फिल्में दी हैं। लेकिन इस बार निर्देशक अपने दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आ रहे हैं।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन गुडबाय के बाद एक राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘उंचाई’ से स्क्रीन्स पर वापस लौट रहे हैं। इस फिल्म में बिग बी के अलावा बमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन दिग्गज सितारों के अलावा परिणीती चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। उंचाई के कई पोस्टर्स सामने आने के बाद अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अमिताभ बच्चन और परिणीती स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आपकी आंखें पूरी तरह से नम कर देगा।

उंचाई’ चार ऐसे दोस्तों की कहानी है, जिसने जिंदगी के कई खूबसूरत पलों और दुखों को साथ में बिताया है। लाइफ के हर पल को साथ में जिया है। लेकिन इनमें से एक दोस्त ऐसा है, जो अपने दोस्तों के साथ बचपन को दोबारा जीना चाहता है और माउंटएवरेस्ट पर चढ़ना चाहता है, लेकिन उम्रदराज होने की वजह से उनके दोस्त उनके इस सपने का मजाक उड़ाकर उसे हंसी में टाल देते हैं।

जब उनके दोस्त (डैनी) का निधन होता है, उसके बाद अमिताभ बच्चन अपने दोस्तों बमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ डैनी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए बिना उम्र की परवाह किए एवरेस्ट की उंचाई नापने के लिए निकल पड़ते हैं। यही से शुरू होता हैं उनका ‘उंचाई’ का सफर, जहां उम्रदराज होने की वजह से उनके सामने कई मुश्किलें आती हैं, लेकिन वह उसका डट कर सामना करते हैं।

बिग बी, बमन ईरानी और अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा अहम भूमिका में हैं, जो फिल्म में सभी की पहाड़ों की उंचाई पर जाने के लिए सभी को गाइड करती हुईं नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये राजश्री प्रोडक्शन की पहली फिल्म हैं। इन सबके अलावा नीना गुप्ता भी फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं। 2 मिनट 50 सेकंड के अंत में गाना सुनकर आप 60-70 की यादों में कही खो जाएंगे। हमेशा पारिवारिक कहानी लोगों के लिए लाने वाले निर्देशक सूरज बडजात्या इस फिल्म में दोस्ती की मान्यताएं बताते हुए नजर आ रहे हैं। ‘उंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *