ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में लॉरेंस ने कहा कि सलमान का घमंड तोड़कर रहेंगे। उसने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है। हमारे समाज में पेड़ पौधों और जीव जंतुओं को लेकर काफी मान्यता है। सलमान ने हमारे समाज का अपमान किया है। हम चाहते हैं वह सबके सामने आकर माफी मांगे।

राजस्थान के बीकानेर में हमारे समाज का मंदिर है। वहां जाकर सलमान को माफी मांगनी चाहिए। अगर वो ऐसा करते हैं तो उनसे हमारा कोई मतलब नहीं हैं। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम कानून का सहारा नहीं लेंगे। अपने तरीके से हिसाब लेंगे। पहले 2022 में एक चिट्ठी में सलमान खान को धमकी दी जा चुकी है। यह चिट्ठी सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली थी। इसमें लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।

2018 में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। तब से सलमान खान इस गैंग के निशाने पर हैं। दरअसल, सलमान खान 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में फंसे हैं। अब लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता से इस शिकार का बदला लेना चाहता है। लॉरेंस बिश्नोई खुद खुलासा कर चुका है कि 2018 में उसने सलमान की हत्या की पूरी साजिश रच ली थी।

29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी। मौजूदा समय में लॉरेंस बिश्नोई बठिंडा की केंद्रीय जेल में बंद है।

पंजाब पुलिस के स्पेशल डीजी अर्पित शुक्ला ने कहा कि पंजाब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि उसने किस जेल से इंटरव्यू दिया है। लॉरेंस आठ मार्च को ही राजस्थान से लाया गया था। राजस्थान की जेल से भी इंटरव्यू लिया जा सकता है। बठिंडा जेल में सुरक्षा कड़ी है। वहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। उसने जो भी आरोप लगाए हैं, वह निराधार हैं। उधर, बठिंडा जेल अधीक्षक एनडी नेगी का कहना है कि लॉरेंस इस समय बठिंडा जेल में बंद है। यह इंटरव्यू पंजाब की जेल से नहीं दिया गया है।

About jagatadmin

Check Also

पठान फिल्म का विरोध, सिनेमा हाल में पोस्‍टर फाड़ा

सुपेला:    वेंकटेश्वरा टाकीज में लगी पठान फिल्म के विरोध में कुछ लोग पहुंच गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *