ताज़ा खबर
Home / अपराध / वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में हत्या,आरोपी गिरफ्तार

वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में हत्या,आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक हुबली में एक होटल में मंगलवार सुबह ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया.इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि होटल के रिसेप्शन पर दो लोग उन्हें चाकू मार रहे हैं.

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आशंका है कि चंद्रशेखर गुरुजी शहर के प्रेसिडेंट होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मिलने आए थे. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि किसी ने चंद्रशेखर गुरुजी को न कर होटल की लॉबी में आने को कहा था. लॉबी में आते ही दो लोगों ने उन पर हमला कर दिया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मामला विजय नगर थाने में दर्ज कराया गया है.

परिवार का बयान दर्ज किया गया है. बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ ने एक ठेकेदार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. हालांकि बाद में उन्हें मुंबई में एक नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए थे. बाद में उन्होंने वहां अपना वास्तु व्यवसाय शुरू किया था.

3 दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी, इस वजह से वह हुबली गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके परपर पहुंचे. उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.दोनों आरोपी होटल के वेटिंग एरिये में खड़े होकर चंद्रशेखर गुरुजी का इंतजार करते रहते हैं. चंद्रशेखर वहां आते हैं और वहां रखे सोफे पर बैठ जाते हैं. इसके बाद एक आरोपी नजदीक आकर उनके पांव छूता है. इतने में ही दूसरा आरोपी चाकू निकालकर उन पर वार करना शुरू कर देता है.

होटल में मौजूद कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए आगे आने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें भी चाकू मारने की धमकी देते हैं. लोगों के पीछे हटते हीआरोपी दोबारा चंद्रशेखर गुरुजी पर चाकू से वार करना शुरू कर देते हैं.

जब आरोपियों को लगने लगता है कि चंद्रशेखर गुरुजी की जान जा चुकी है तो वे वहां से फरार हो जाते हैं. घटना पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि यह एक जघन्य हत्या है. मैंने वीडियो देखा है.

मैंने हुबली पुलिस कमिश्नरसे बात की है. अभी जांच चल रही है, जल्द मकसद का पता चल जाएगा. मैं ऐसे कृत्यों की निंदा करता हूं.

About jagatadmin

Check Also

पलाश के फूल के फायदे

औषधीय गुणों की खान है पलाश के फूल,कई बीमारियों की कर देता है छुट्टी!

Benefits of Palash flower : आयुर्वेद चिकित्सक ने बताया कि गर्मी के दिनों में बढ़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *