ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर साधा निशाना भूपेश सरकार ने घोटालों का बनाया विश्व रिकार्ड

धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर साधा निशाना भूपेश सरकार ने घोटालों का बनाया विश्व रिकार्ड

तखतपुर:  पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा कि शराब, कोयला, रेत सहित राशन वितरण में व्यापक पैमाने में प्रदेश सरकार की घोटाले उजागर हुए हैं। उन्होंने स्थानीय विधायक और सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में जमकर बरसे।

तखतपुर विधायक और राज्य सरकार के 55 माह के कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ तहसील चौक में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य और पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार ने दो हजार करोड़ से अधिक का शराब घोटला किया। शराब दुकानों में दो प्रकार के शराब बिकता था इसमें एक का पैसा शासन को और दूसरे का पैसा सरकार के मुखिया को जाता था। यही कारण है कि दो तीन सत्रों में शराब बिक्री से राज्य सरकार को लगातार नुकसान हो रहा था और बिक्री कम होते दिखाया गया लेकिन जैसे ही ईडी ने दखल देना शुरू किया इस सत्र में छह सौ करोड़ रुपए का बिक्री हो गया।

उन्होंने कहा कि तखतपुर पहला ऐसा विधानसभा है जहां जनपद के सारे 122 सरपंच कलेक्टर के पास इस्तीफा देने पहुंचे यह दुर्भाग्यपूर्ण है। महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय ने कहा कि राजनैतिक आतंकवाद की सारी सीमा लांघते हुए स्थानीय विधायक भ्रष्टाचार एवं कुशासन का कीर्तिमान बनाने में लगी है, ठेकेदारी में कमीशनखोरी, पालिका का आरईएस को निर्माण एजेंसी बनाया, रेत-ज़मीन माफिया को संरक्षण दे रही है। उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में एक तखतपुर ही है जहां 122 पंचायत प्रतिनिधियों को इतना प्रताड़ित किया जा रहा की वे सामूहिक इस्तीफा देने की सोच रहे। आदिवासी महिला सरपंच नैतिकता के आधार विकास नहीं करने पर पद छोड़ने को तैयार है पर क्षेत्र की जनता त्रस्त है और तखतपुर विधायक मस्त है।

विधायक को खुले मंच से हर्षिता ने दी चुनौती

महिला आयोग पूर्व अध्यक्ष पांडेय ने मंच से विधायक रश्मि सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि तखतपुर सभी 122 ग्राम पंचायत, नगर की 15 वार्ड, नगर निगम के चार वार्ड के किसी भी मंच में अपनी पसंद की जगह पर मेरे साथ खुले मंच में तखतपुर के विकास एवं जनहित के मुद्दे पर चर्चा जनसंवाद कर ले वे चुनौती देती हैं। उन्होंने कहा कि तखतपुर में बंटी और बबली की सरकार चल रही है। बंटी और बबली फिल्म भले ही दो पार्ट बन चुका है पर तखतपुर में यह एक पार्ट में ही समाप्त हो जाएगा। कार्यक्रम का संचालन अजय यादव ने और आभार प्रदर्शन पूर्व जनपद अध्यक्ष नूरिता प्रदीप कौशिक ने किया।

इस अवसर पर जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक, उपाध्यक्ष जीवन लाल पांडेय, ज़िला मंत्री दीपमाला कुर्रे, मंडल अध्यक्ष त्रेतानाथ पांडेय, बीआर महोबिया, संतोष कश्यप, महामंत्री प्रदीप कौशिक, ऋषि पटेल, हरीश तिवारी, अश्विनी साहू,दिनेश साहू, प्यारे जायसवाल, नरेंद्र कोशले, लालजी यादव,अनिल सिंह ठाकुर,कृष्ण कुमार साहू, विश्वनाथ यादव, प्रकाश पाटले, देवीराम साहू, दिनेश राजपूत, रघुवीर सिंह, प्रमोद शर्मा, कमलेश कौशिक, सरजू यादव, लवकुमार पांडेय, जगतराम साहू, निखील श्रीवास, सूर्या कश्यप, भुवनेश्वरी महोबिया, लक्ष्मी साहू, प्रतिभा देवांगन, अमरीका साहू, मालती यादव, श्यामा रामानंदी, रमा कश्यप,चमेली ठाकुर, लता कश्यप सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम के अंत में राज्यपाल के नाम एसडीएम को पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक एवं राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष पाण्डेय के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *