ताज़ा खबर
Home / देश / PM मोदी,14.5 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

PM मोदी,14.5 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार से अगले तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी राज्य भर में 14,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

9 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे पीएम मोदी मेहसाणा के मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके अगले दिन यानी 10 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे पीएम भरूच के आमोद में विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। दोपहर 3:15 बजे वह अहमदाबाद में मोदी शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे। शाम साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री जामनगर में परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

11 अक्टूबर को दोपहर 2:15 बजे पीएम मोदी सिविल अस्पताल असरवा, अहमदाबाद में परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसके बाद वह मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकालेश्वर मंदिर जाएंगे, जहां वह शाम 5:45 बजे पूजा करेंगे।

इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सूरत में विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और 3,400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं को जनता को समर्पित किया। वह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर थे जहां उन्होंने 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन किया जो राज्य में पहली बार आयोजित किए जा रहे थे।

बता दें कि दिसंबर में राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले पीएम मोदी का राज्य का दौरा हो रहा है। भाजपा ने राज्य में करीब तीन दशक तक शासन किया है।

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *