ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / रिहायशी काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में लगी आग

रिहायशी काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में लगी आग

बिलासपुर:  जरहाभाठा के मंदिर चौक स्थित सुभाष काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में आग लग गई। देखते ही देखते आग की चपेट में पूरा एक ब्लाक आ गया। इसकी सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दूसरी ओर से रास्ता बनाकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। देर रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।

दयालबंद में रहने वाले अभिषेक छाबड़ा व्यवसायी हैं। उनकी जरहाभाठा मंदिर चौक के पास सुभाष काम्प्लेक्स में मोटर पार्ट्स की दुकान है। इसके अलावा उनका कांच के सामान का भी व्यवसाय है। काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में उन्होंने गोदाम बनाया है। रविवार की रात करीब 11 बजे गोदाम में आग लग गई।

धुआं भरने के बाद आसपास के लोगों के इसकी जानकारी हुई। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जवानों ने आसपास की बिजली बंद करवाने के बाद आग पर काबू पाना शुरू किया। इस दौरान धुएं के कारण दमकल कर्मियों को परेशानी आ रही थी। उन्होंने दूसरे ब्लाक से जाकर दीवार तोड़ी। इसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की।गोदाम में लगी आग से काम्प्लेक्स के दूसरे हिस्से में भी धुआं भरने लगा। इससे वहां रहने वाले परिवार के साथ फ्लेट छोड़कर बाहर निकल आए।

वहीं, आसपास के लोगों को जवानों ने बाहर निकाला। इसके साथ ही पूरे काम्प्लेक्स की बिजली बंद करा दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोड को मंदिर चौक के पास ब्लाक किया। सुभाष काम्प्लेक्स के भूतल में दुकाने हैं। घटना की जानकारी होते ही वहां दुकान संचालकों की भीड़ लग गई। इसके साथ ही सड़क पर चलने वाले भी जमा होने लगे।

इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगनी शुरू हो गई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया। इसके बाद थाने से और बल बुलाया गया।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *