ताज़ा खबर
Home / jamu kasmir / टीआरएफ के कमांडर समेत चार आतंकी ढेर-मुठभेड़ जारी

टीआरएफ के कमांडर समेत चार आतंकी ढेर-मुठभेड़ जारी

कश्मीर के कुलगाम जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगह मुठभेड़ जारी है।

कुलगाम के पूम्बी और गोपालपोरा इलाकों में जारी मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों को चार आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है।

स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी के बाद सुरक्षाबलों के सहयोग से संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाब में सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी।

आतंकियों ने इसे अनसुना किया और फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। अभी तक चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया है।

लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करने वाले दो ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पहले से तैयार की गई आइईडी भी बरामद हुई हैं।

पुलवामा पुलिस ने सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ की 182वीं बटालियन के साथ नाका लगाया था। इसी दौरान उन्हें दो ओवरग्राउंड वर्कर को पकड़ने में सफलता मिली।

इनकी पहचान आमिर बशीर पुत्र बशीर अहमद डार निवासी सिरनू पुलवामा और मुखतार अहमद बट पुत्र अब्दुल जाबर बट निवासी मैत्री बुग शौपियां के रूप में हुई है। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

About jagatadmin

Check Also

दिल दहलाने वाला मर्डर; फेसबुक पर लाइव आकर व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा..आरोपी गिरफ्तार

जम्मू : बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के डोडा से है। यहां के एक गांव से सनसनीखेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *