ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / बर्थडे पार्टी मना रहा युवक की गोली चलने से मौत

बर्थडे पार्टी मना रहा युवक की गोली चलने से मौत

भिलाई में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। युवक रक्षाबंधन के दिन अपना 18 वां जन्मदिन मना रहा था। पार्टी को सेलिब्रेट करने के दौरान रोहन को न जाने क्या सूझी, उसने घर में रखी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करने के लिए उसे भरा।

इस बीच अचानक गोली चली और युवक के पेट पर लग गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले उसके पास पहुंचे, तो देखा रोहन बुरी तरह से घायल है।

इसी दौरान रोहन तथा उसके साथी पटाखा फोड़ने के लिए घर से 100 मीटर दूर सड़क पर चले गए। रोहन ने अपने साथ लाइसेंसी बंदूक भी लिए था। पटाखा फोड़ने के साथ वह फायरिंग करने के लिए बंदूक को लोड कर रहा था। इसी दौरान अचानक गोली चल गई।

गोली रोहन के पेट को चीरते हुए बाहर निकल गई। गोली की आवाज सुनकर स्वजन भागकर मौके पर पहुंचे। रात साढ़े 12 बजे रोहन को भिलाई के बीएम शाह अस्पताल लाया गया।गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रामकृष्ण केयर अस्पताल रेफर किया गया।

अत्यधिक खून बहने से रास्ते में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते भर रोहन वह अपनी मां से बात करता रहा। वैशाली नगर थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि बंदूक लोड करते वक्त धोखे से गोली चलना बताया जा रहा है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *