ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / नाव पर चिकन और हुक्का पीने का वीडियो वायरल,पहचान में जुटी पुलिस

नाव पर चिकन और हुक्का पीने का वीडियो वायरल,पहचान में जुटी पुलिस

प्रयागराज संगम नगरी प्रयागराज में बाढ़ ग्रस्त इलाके दारागंज में नाव पर बैठकर मौज-मस्ती करने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवक गंगा नदी में नाव में बैठकर चिकन और हुक्का पीते नजर आ रहे हैं. इस मामले को प्रयागराज पुलिस  ने संज्ञान लिया है. एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा है कि वायरल वीडियो में जो भी लोग नाव पर बैठकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं उनकी पहचान की जा रही है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
दरअसल, हाल ही में गंगा नदी में आई बाढ़ के दौरान कुछ युवकों के एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें ये युवक नाव में बैठे हुए मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन युवकों ने नाव को हुक्का पार्लर बना रखा है, और एक-एक कर हुक्का पीते हुए धुआं उड़ा रहे हैं. वहीं नाव के एक हिस्से में ये युवक चिकन बनाते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो दारागंज इलाके के नागवासुकी का है.
आरोपी युवकों की पहचान में जुटी पुलिस
इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है. एसएसपी के मुताबिक इन युवकों की पहचान करने कोशिश की जा रही है. स्थानीय पुलिस को वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने को कहा गया है. पहचान होते ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
संगम नगरी इन दिनों बाढ़ की जबरदस्त तबाही से जूझ रही है. यहां गंगा और यमुना दोनों ही नदियां खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर बह रही हैं. कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं. प्रशासन ने नदियों में नाव के चलने पर पाबंदी लगा रखी है. इसी बीच बाढ़ ग्रस्त इलाके दारागंज का ये वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *