ताज़ा खबर
Home / karnataka / मदद मांगने पर भड़के MLA, महिला के साथ दुर्व्यवहार

मदद मांगने पर भड़के MLA, महिला के साथ दुर्व्यवहार

बेंगलुरू भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इमें वह एक महिला पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कथित रूप से  महिला के साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग करने के साथ दुर्व्यवहार भी कर रहे हैं। यह वीडियो तब का है जब भाजपा विधायक बेंगलुरू में जलजमाव के कारण शहर का निरीक्षण करने निकले थे।

 हाथ से छीनते दिखे शिकायत पत्र 
वीडियो में एक महिला के हाथ में पत्र है। वह भाजपा विधायक को किसी मुद्दे के बारे में बताना चाह रही है। तभी वह उससे नाराज हो जाते हैं। महिला के हाथ से पत्र छीनकर फाड़ देते हैं और उस पर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान वह अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते हैं। बताया जा रहा है कि महिला ने भाजपा विधायक से जमीन हथियाने का आरोप लगाया था।

पुलिस हिरासत में महिला 
इस वीडियो के बाद भाजपा विधायक वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को महिला को हिरासत में लेने का निर्देश देते हैं, जिसके बाद एक महिला सिपाही महिला को पकड़ कर वहां से ले जाती है।

बेटी ने पुलिसकर्मियों से किया था दुर्व्यवहार
इससे पहले भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें वह पुलिस कर्मियों से बहस करती नजर आती हैं। वह अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर कहीं जा रही थी। इस दौरान उसने रेड लाइट को नजरअंदाज किया और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनका 10 हजार का चालान कर दिया था।

About jagatadmin

Check Also

अपने दम पर कर्नाटक में बनाएंगे सरकार: वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धरमैया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *