ताज़ा खबर
Home / अपराध / सोनाली फोगाट मर्डर केस में, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

सोनाली फोगाट मर्डर केस में, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

सोनाली फोगाट हत्या मामले से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. गोवा पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट मौत में साजिश की बात को कुबूल लिया है. गोवा पुलिस के सूत्रों ने दावा किया है कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ में सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल की है. पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश की योजना थी

गोवा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी. वहीं इस बीच सीएम प्रमोद सावंत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है. गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं. गोवा पुलिस को विश्वास है कि वह सुनवाई के दौरान अदालत में काफी मजबूत होकर सोनाली फोगट की हत्या के आरोपी को जिम्मेदार ठहराएगी.

खबर है कि गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर पर भी जा सकती है. इस दौरान सुधीर सांगवान के परिवार से पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा सुधीर के घर की तलाशी भी ली जा सकती है. सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे. गोवा पुलिस अभी हिसार में ही मौजूद है. सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है. फिलहाल गोवा पुलिस लाल डायरी को खंगाल रही है.

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे. इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था. गोवा पुलिस (Goa Police) ने बाद में  कुर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी की थी.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *