ताज़ा खबर
Home / panjab / शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मार हत्या, पकड़ा गया हमलावर

शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मार हत्या, पकड़ा गया हमलावर

पंजाब : अमृतसर में मजीठा रोड स्थित गोपाल मंदिर के पास शुक्रवार शाम कुछ अज्ञात हमलावरों ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले के वक्त वे अपने साथियों के साथ मंदिर के बाहर मूर्तियों की हुई बेअदबी को लेकर रोष प्रदर्शन कर रहे थे।

गंभीर हालत में उन्हें फोर्टिस एस्कार्ट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक आरोपी संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे हथियार बरामद कर लिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक  हिंदू नेता सुधीर सूरी मूर्तियों की बेअदबी के खिलाफ अपने साथियों के साथ गोपाल मंदिर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।  इस दौरान ही अज्ञात युवकों ने हिंदू नेता पर गोली चला दी, जो उनकी छाती में लगी।

सूरी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने भी हवाई फायर किए, लेकिन देखते ही देखते हमलावर गायब हो गए। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े और गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर खंगालना शुरू कर दिया है। वहीं सूरी की मौत के बाद उनके समर्थकों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और नारे लगाए। पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *