ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / युवक ने कंटेनर के सामने कूदकर दी जान
कूदकर दी जान

युवक ने कंटेनर के सामने कूदकर दी जान

भिलाई। पत्नी के मायके जाने से दुखी एक युवक ने मंगलवार को कोसानाला के बंद हो चुके टोल प्लाजा के पास एक कंटेनर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पहले युवक काफी देर तक टोल प्लाजा के बूथ के आसपास घूम रहा था। सुपेला पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि आजाद चौक भिलाई-तीन निवासी सुशील यादव (36) ने मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे कोसानाला टोल प्लाजा के बूथ के पास एक कंटेनर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके परिवार वालों से पूछताछ की तो पता चला कि करीब महीनेभर पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई है।

इसके बाद से सुशील काफी ज्यादा दुखी रहने लगा था। चार दिन पहले वह घर से निकल गया था और मंगलवार को आत्महत्या कर ली। सुशील बीएसपी में ठेका श्रमिक था। पुलिस ने कोसानाला टोल प्लाजा के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच को उसमें सुशील काफी देर तक टोल प्लाजा के बूथ के पास घूमता दिखा। इसके बाद वह टोल बूथ से सटकर खड़ा हो गया था और तेजी से आ रहे कंटेनर को देखकर उसके सामने कूद गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके स्वजनों को सौंप दिया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *