नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल  में बम होने की धमकी मिली है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बम की धमकी मिलने के बाद एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली कराया गया है। सूचना पर अभिभावक स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को घर लेकर जा रहे हैं।  दिल्ली पब्लिक स्कूल को यह धमकी ई-मेल के जरिए मिली है। बम की धमकी मिलने के बाद स्कूल कैंपस को खाली करा लिया गया है। इस संबंध में दिल्ली फायर सर्विस का कहना है कि जांच चल रही है।

इस संबंध में साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की बम डिस्पोजल टीम और लोकल पुलिस को तैनात किया गया है। फिलहाल कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। जांच जारी है ।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी दिल्ली के स्कूल में ऐसी घटना हो चुकी है। इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित द इंडियन स्कूल को धमकी भरा एक ईमेल मिला था कि स्कूल के अंदर बम लगाया गया है। इसके बाद आनन-फानन में अभिभावकों को बुलाकर बच्चों को घर भेजा गया था।

सूचना पर स्कूल के अंदर बम निरोधक दस्ता पहुंचा था और 2 घंटे से ज्यादा समय तक स्कूल परिसर की पूरी तलाशी ली गई, लेकिन वहां कोई बम नहीं मिला था। इस संबंध में स्कूल के एक शिक्षक ने बताया था कि इस हरकत के पीछे कुछ शरारती बच्चों का हाथ हो सकता है।