ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / दूल्हे की प्रेमिका ने एसिड फेंक कर लिया बेवफाई का बदला

दूल्हे की प्रेमिका ने एसिड फेंक कर लिया बेवफाई का बदला

जगदलपुर। भानपुरी क्षेत्र के ग्राम आमाबाल में विवाहस्थल पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा एसिड फेंककर दूल्हा-दुल्हन समेत अन्य दर्जन भर ग्रामीणों को घायल करने का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में तमाम कयासों के उलट दूल्हा की प्रेमिका ही आरोपित निकली। युवक की बेवफाई से आहत होकर उसने टीवी पर क्राइम पेट्रोल देखकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने रविवार को युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीया आरोपित युवती ने पुलिस को पूछताछ में फिल्मी कहानी की तरह वाक्या सुनाया। सात साल पहले उसकी मुलाकात दूल्हा डमरु बघेल निवासी सुधापाल से होने के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया था। डमरू ने उससे विवाह का लोभ देकर उसका शोषण भी किया। दोनों के बीच लगातार संपर्क रहा। इसी बीच डमरु बघेल ने किसी अन्य स्थान पर शादी तय कर लिया। इसकी जानकारी आरोपित युवती को लगने पर उसने दूल्हे से फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन उसने फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद वह दूल्हे के प्रति नफरत से भर उठी। उसने टीवी पर एक बार क्राइम पेट्रोल में युवती पर तेजाबी हमला करते देखा था। उसने दूल्हे को मजा चखाने की ठान ली।

 आरोपित युवती ग्राम मुंजला में मिर्ची बाड़ी में मिर्च तोड़ाई का काम करने जाती थी। वहां पर ड्रिप पाइप व अन्य सिचांई उपकरण साफ करने के लिए एसिड का उपयोग किया जाता था। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए युवती ने 19 मई को मिर्ची बाड़ी में काम करने के दौरान टिन के पान बहार डिब्बे में चुपचाप एसिड भर लिया। उसके बाद वह रात में विवाह समारोह छोटे आमाबाल पहुंच गई। लाइट गुल होने से वहां अंधेरा था। उसने दूल्हे को नुकसान पहुंचाने की नीयत से अपने पास रखे एसिड के डिब्बे का ढक्कन खोल कर मौका पाकर पीछे से दूल्हे के ऊपर एसिड फेंक दिया और अंधेरा और भीड़भाड़ का फायदा उठाकर चुपचाप घटनास्थल से चली गई। प्रथम द्रष्टया उक्त एसिड पुलिस ने सल्फरिक एसिड होना बतााया है।

 

 

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *