ताज़ा खबर
Home / अपराध / दीवान में घुसकर हत्या के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार

दीवान में घुसकर हत्या के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार

भिलाई। पुराने विवाद का बदला लेने के लिए एक नाबालिग को कार से कुचलकर मारने की कोशिश करने वाले आरोपित को वैशाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।घटना के बाद से आरोपित अपनी एक महिला मित्र के घर पर जाकर छिपा था। पुलिस को उसके बारे में पता चलने पर महिला के घर पर गई।

महिला ने आरोपित के वहां न होने की जानकारी देते हुए पुलिस को अंदर घुसने से रोक दिया। इसके बाद पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में घर की तलाशी ली। आरोपित घर के भीतर दीवान में छिपा हुआ मिला।

आरोपित को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सेक्टर चार निवासी आरोपित प्रमोद विश्वाल ने ईडब्ल्यूएस वैशाली नगर निवासी शिकायतकर्ता कलावती शर्मा के 16 वर्षीय बेटे सुजल शर्मा को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की थी।

महीने भर पहले शिकायतकर्ता का आरोपित व उसके चाचा से विवाद हुआ था।जिस पर महिला ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी

इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपित ने उसके बेटे को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की थी। घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपित हाउसिंग बोर्ड कोहका निवासी पूजा ओझा नाम की महिला के घर पर छिपा हुआ था।

महिला द्वारा घर की तलाशी लेने से इन्कार किए जाने पर पुलिस ने तहसीलदार योगेंद्र वर्मा की उपस्थिति में घर की तलाशी ली और आरोपित को दीवान के भीतर से खोजकर निकाला। आरोपित दीवान के भीतर छिपकर लेटा हुआ था।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *