ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / बंद कमरे में अधेड़ के साथ लड़की को निर्वस्त्र कर लोगों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

बंद कमरे में अधेड़ के साथ लड़की को निर्वस्त्र कर लोगों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

बेगूसराय : मणिपुर के बाद बिहार के बेगूसराय में भी शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां दलित नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ पिटाई की गई. इस दौरान पीड़िता गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी नहीं माने. इस घटना का वीडियो सामने आया तो बवाल मच गया. वायरल वीडियो में दिखने वाले चार लोगों के खिलाफ लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है. वहीं लड़की के साथ रेप करने वाले सिंगर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी किशनदेव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. लड़की के बयान के आधार पर रेप, पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी, मारपीट और आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है. तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई है, जो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

दरअसल, तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी सिंगर और एक नाबालिग लड़की को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. दोनों की बेहरमी से पिटाई कर दी थी. इस दौरान लड़की गुहार लगाते रही, लेकिन लोगों ने उसके साथ अभद्रता कर कपड़े फाड़ दिए और वीडियो बनाया. इस दौरान लात घूंसों से दोनों की पिटाई कर दी.

घटना को लेकर क्या बोले एसपी?

एसपी ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया है. पीड़िता ने बताया है कि लोक गायक किशुन देव चौरसिया ने उसे घर में किसी बहाने बुलाया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान गांव के तीन अन्य लोग वहां पंहुच गए और उसके साथ मारपीट की. कपड़े फाड़कर वीडियो बनाया. मारपीट में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है. इनमें रामजतन पासवान, रविन्द्र ठाकुर और दिलीप पंडित शामिल हैं. लड़की का मेडिकल कराया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए.

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *