ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / डायन बताकर दो नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा, बाल काटे

डायन बताकर दो नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा, बाल काटे

बिहार के जमुई जिले में दो नाबालिग लड़कियों को डायन बताकर बुरी तरह पिटाई करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं  दोनों लड़कियों को अर्धनग्न कर उनके बाल भी काट दिये। ये शर्मनाक घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र के गादी टेलवा की है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 22 मई को गादी टेलवा में एक पांच महीने के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने मृत बच्चे को नदी किनारे दफन कर दिया। इसके बाद बच्चे की मौत किन कारणों से हुई, इसका पता लगाने वो किसी तांत्रिक के पास चले गए। उस तांत्रिक ने बच्चे की मौत किसी डायन के द्वारा किये जाने की बात कही। तांत्रिक ने यह भी कहा कि जहां पर बच्चे को दफन किया गया है, उसकी निगरानी करें। वह डायन उस बच्चे की लाश को लेने आएगी। परिजनों ने भी तांत्रिक की बात मान ली और उक्त स्थान का निगरानी करने लगे।

देर रात गांव की ही दो नाबालिग लड़कियां नदी किनारे शौच करने पहुंची। वहां मौजूद लोगों ने उनको पकड़ लिया। दोनों नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा और फिर उनके बाल काट दिये। ग्रामीणों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह उन लड़़कियों को वहां से छुड़ाकर थाने ले आई। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *