ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / तीन दिन बाद मिली डूबी कार, सवार लोगों की अब तक नहीं मिली जानकारी

तीन दिन बाद मिली डूबी कार, सवार लोगों की अब तक नहीं मिली जानकारी

दुर्ग शिवनाथ नदी में कार डूबने की घटना के बाद उसकी तलाश लगातार जारी थी। बुधवार को यहां पर एक दर्जन मजदूर मछुआरों ने पहले शिवनाथ नदी की पूजा-अर्चना की उसके बाद वह जाल लेकर नदी में उतरे। जहां पर 10 मिनट के भीतर कार तक पहुंच गए।

मछुआरों के बताए अनुसार प्रशासन द्वारा अभी क्रेन मंगवाया जा रहा है। उसके बाद कार को बाहर निकाला जाएगा। इधर, पचपेड़ी नाका रायपुर निवासी नितेश सोलंकी के घर वाले भी शिवनाथ नदी दुर्ग पहुंच गए हैं। उन्होंने प्रशासन को बताया कि घटना के समय से ही नितेश लापता है।

उफनती शिवनाथ में गिरी कार

राजनांदगांव से दुर्ग की ओर आ रही एक कार पुलगांव के पुराने पुल से शिवनाथ नदी में गिर गई। कार कौन सी है और उसमें कितने लोग सवार थे इसकी अधिकृत जानकारी पुलिस को भी नहीं मिल पाई है। सूचना के बाद सोमवार से नदी में एसडीआरएफ की टीम पानी में डूबी कार को खोज कर रही है।

घटना रविवार रात 11.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शी गोताखोर श्याम ढीमर ने बताया कि वह रात करीब 11.30 बजे नदी में हाथ मुहं धो रहा था। इस दौरान धमाके की आवाज सुनाई दी। श्याम को लगा कि ऊपर ओवरब्रिज में कोई गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई होगी। लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी नजर नदी पर पड़ी।

श्याम के मुताबिक एक कार पुराने पुल से नीचे गिरकर नदी में करीब सौ मीटर आगे तक बह गई है और उसकी टेल लाइट जलती हुई नजर आ रही थी। इसके बाद कुछ भी नजर नही आ रहा था। श्याम ढीमर ने डायल 112 को फोन कर घटना की सूचना दी। श्याम ने बताया कि पहले 11.44 बजे और उसके बाद 11.49 बजे उसने डायल 112 को फोन किया। कुछ ही देर बार पुलगांव थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने किया था रास्ता बंद

रविवार को दुर्ग में दिनभर बारिश हो रही थी। बारिश और शिवनाथ नदी के बढ़ते जलस्तर को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने पुराने पुल पर का रास्ता बंद कर दिया था। ताकि पुल पर कोई आवागमन न कर सके। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कार चालक ने ही लगाए गए मार्ग अवरोधक को हटाया होगा और गाड़ी को पुराने पुल के ऊपर से ले गया होगा।

बरसात की वजह से पुल पर लगाई गई रेलिंग को निकाल दी गई है। लगाई गए मार्ग अवररोध से करीब 50 मीटर आगे पुल पर गाड़ी के चक्के के निशान नजर आ रहे है। घटना स्थल पर यह भी चर्चा रही कि कार में दो अथवा दो से अधिक लोग सवार थे। गोताखोर श्याम ढीमर ने बताया कि कार में कितने लोग सवार रहे होंगे। इसके बारे में उसे जानकारी नहीं है।

थाना प्रभारी पुलगांव प्रदीप सोरी ने कहा, शिवनाथ नदी में कार गिरने के संबंध में रविवार देर रात सूचना मिली थी। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम नदी में सर्चिंग कर रही है। एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई। कार में कितने लोग सवार थे। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। कार का नंबर भी नहीं मिल पाया है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *