ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / पूनम केशरवानी की हत्या के आरोपित के मकान को पुलिस ने की धराशाई

पूनम केशरवानी की हत्या के आरोपित के मकान को पुलिस ने की धराशाई

शास्त्री वार्ड में युवक द्वारा गोली मार की गई 21 वर्षीय पूनम केशरवानी की हत्या के बाद के बाद पुलिस व प्रशासन ने सख्ती दिखाई। खबर लगते ही आइजी अनिल शर्मा, एसपी अतुल सिंह, एएसपी विक्रम कुशवाहा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू की। जहां दो कारतूस और पिस्टल बरामद हुई है। इसके बाद प्रशासन के निर्देश पर नगर निगम के भवन व निर्माण शाखा की टीम को मौके पर बुलाया गया। तत्काल की आरोपित के घर के निर्माण के संबंध में रिकार्ड चेक किया गया।

इसके बाद पुलिस ने अपने सामने ही जेसीबी चलवाकर आरोपित के मकान को धराशाई कर दिया। वारदात के आधा घंटा बाद ही मकान ध्वस्त कर दिया गया। वहीं पूनम के भाई राजा व अभिषेक केशरवानी का कहना है कि आरोपित रोहित राजपूत लंबे समय से उनकी बहन को परेशान कर रहा है। चार महीने पहले उसने घर में घुसकर पूनम के हाथ की नस काटने का प्रयास किया था।

मोतीनगर थाने में उसकी शिकायत की गई। पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। रोहित जेल गया, लेकिन कुछ दिन पहले वह जमानत पर वापस आ गया।  उनकी बहन बीए फाइनल ईयर की फीस जमा करके वापस आ रही थी, तभी आरोपित रोहित ने उसे मोड़ पर रोक लिया। उसने हाथ पकड़कर बदतमीची की। जब तक हम वहां पहुंचे, वह पूनम को पेट में गोली मार कर भाग निकला।
पुलिस ने बताया कि आरोपित व युवती का निवास आसपास ही है। युवक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। वह युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था। इसी के चलते उसने दोपहर में युवती को रोकने का प्रयास किया। युवती के इनकार करने पर उससे मारपीट की व गोली मार दी।

परिजनों से भी उसने मारपीट की है। मोतीनगर थाना प्रभारी सतीष सिंह ने बताया कि आरोपित खुरई रोड पर कृषि उपज मंडी के पास आटो पार्ट की दुकान चलाता है। वह खुद मैकेनिक है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं युवती का परिवार कैटरर्स का काम करता है।

शास्त्री वार्ड का पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। खबर लगते ही वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा मोतीनगर, कोतवाली व कैंट पुलिस को वहां तैनात किया गया। अप्रिय घटना के अंदेशे को देखते हुए ब्रज वाहन तैनात किया गया। हालांकि इस तरह की उपद्रव सामने नहीं आया। पुलिस के सामने मृतका के परिवार के लोग अपनी व्यथा सुनाते नजर आए। उन्होंने आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार कर र्कावाई करने की मांग की।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *