ताज़ा खबर
Home / देश / जर्मनी,PM मोदी के दौरे में लहराया गया भगवा झंडा

जर्मनी,PM मोदी के दौरे में लहराया गया भगवा झंडा

पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यालय (PMO) के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को लेकर तमाम विपक्षी नेता सवाल उठा रहे हैं. वहीं बीजेपी नेता इसके पक्ष में दिखाई दिए. ट्विटर पर इसे लेकर सियासी लड़ाई छिड़ गई है. PMO की ओर से ये वीडियो उस वक्त शेयर किया गया है, जब पीएम मोदी तीन दिन (2 मई से 4 मई) के यूरोप के दौरे पर हैं.

सोमवार को पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे थे, जहां बर्लिन में उनका जोरदार स्वागत हुआ. भारतीय समुदाय के लोगों ने पूरे उत्साह से पीएम मोदी का स्वागत किया. इस दौरान कुछ लोग भगवा रंग के झंडे के साथ झूमते-गाते नजर आए. पीएमओ की ओर से इसी वीडियो को तमाम विपक्षी नेता और दूसरे लोग रिएक्ट कर रहे हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.

शमा मोहम्मद ने PMO के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूछा- ‘वह झंडा किसका है?’ वहीं नागालैंड कांग्रेस के महासचिव GK Zhimomi ने कहा- ‘तिरंगा कहां है.’ केरल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी गई.

केरल कांग्रेस ने लिखा- ‘श्रीमान भारत के प्रधानमंत्री, आप विदेश में देशका प्रतिनिधित्व करते हैं ऐसे इस नॉनसेंस को प्रचारित करने के लिए आप देश से माफी मांगिए.’ साल 2022 का यह पीएम मोदी का पहला विदेश दौरा है.बता दें कि PM Modi यूरोप के अहम दौरे (Europe Visit) पर हैं. बीते दिन (2 मई) वह सबसे पहले जर्मनी पहुंचे. इसके बाद वह डेनमार्क और फ्रांस भी जाएंगे.आखिरी बार पीएम पिछले साल 29 अक्टूबर से लेकर 2 नवंबर तक इटली और यूके की यात्रा पर गए थे.

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *