ताज़ा खबर
Home / Hariyana / परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली.  शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया है. वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. वहीं, इलाके में गमगीन माहौल हो गया.

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया.  पति पत्नी ने फांसी लगाई है और बच्चों को जहर दिया गया है.

नरेश कुमार के पिता लखीराम ने घर का दरवाजा खटखटाया. अंदर से आवाज नहीं आई. तो पड़ोस में रहने वाले एक लड़के को घर भेजा. घर में अंदर गए लड़के ने उन्हें जानकारी दी कि घर के अंदर सभी मृत अवस्था मे खाट पर लेटे हुए है.

और नरेश कुमार पंखे के हुक से फांसी पर लटका हुआ. जब लखीराम ने अंदर जाकर देखा तो नरेश कुमार फांसी पर टंगा हुआ था और उसकी पत्नी आरती व बच्चों के शव खाट पर थे.

मृतक नरेश कुमार झांसी में होटल चला कर अपना परिवार चलाता है.  नरेश कुमार 33 साल, आरती 30 साल, रविता 11 साल, भावना 9 साल और संजय 7 साल शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक अभी तक यही सामने आ रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते बच्चों और पत्नी को जहर देकर या गला घोंटकर मारा गया है.

हालांकि अभी इस पर पूरी तरह से साफ नहीं कहा जा सकता. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पायेगा.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *