ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / IPL पर सट्टा,लगाये 6.40 करोड़ रुपये

IPL पर सट्टा,लगाये 6.40 करोड़ रुपये

रायपुर.   पुलिस (Raipur Police) अवैध नशे के खिलाफ तो अभियान तेज कर ही दिया है. अब वह सटोरियों और जुआरियों को भी दबोच रही है. राजधानी में पंडरी पुलिस और साइबर सेल (Cyber Cell) की टीम ने तीन हाई प्रोफाइल सट्टेबाजों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी महंगी बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) में घूम-घूमकर आईपीएल क्रिकेट मैच (IPL Cricket Match) में सट्टा (Satta) संचालित कर रहे थे.

पुलिस ने तीन हाई प्रोफाइल सटोरियों को बीते मंगलवार  शाम को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का कनेक्शन तलाशने उनसे पूछताछ भी की गई है.

रायपुर पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में किशन अग्रवाल, विकास अग्रवाल और राहुल अग्रवाल शामिल हैं. किशन अग्रवाल पकड़े जाने के भय से इंटरननेशनल मोबाइल नम्बर का उपयोग करता था. विकास और राहुल इसी लाइन का उपयोग किया करते थे.

इनमें से आरोपी राहुल भाठापारा का रहने वाला है. विकास और राहुल किशन अग्रवाल की आईडी से लाइन लेकर हैदराबाद (Hyderabad) और राजस्थान (Rajasthan) के बीच खेले गए मैच में सट्टा खिलवा रहे थे. पुलिस ने तीनों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

54 लाख की कार में सट्टा
पुलिस के मुताबिक आरोपी बीएमडब्ल्यू सहित एक अन्य कार में सट्टा संचालित कर रहे थे. इसकी सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली थी, जिसके बाद ट्रैप कर दलदल सिवनी के पास कार को रुकवाया गया. कार में सवार लोगों से पूछताछ करने पर उन्होंने सट्टा संचालित करना स्वीकार किया.

आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 हजार 500 रुपये की नगदी साथ 54 लाख रुपयों की कीमत की एक बीएमडब्ल्यू और करीब 7 लाख रुपयों की कीमत वाली स्विफ्ट कार जब्त किया है. इतना ही नहीं इनके द्वारा बनाये गए आईडी में कुल 6 करोड़ 40 लाख रुपए हैं, जिसे फ्रीज्ड कराया जा रहा है. पुलिस सट्टाबाजों के तार देश के बड़े बुकी से जुड़े होने की आशंका जता रही है.

About jagatadmin

Check Also

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस,बागेश्वर महाराज की कथा का खर्च जुड़ेगा भाजपा प्रत्याशी के खाते में

कोरबा : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमत कथा कार्यक्रम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *