ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / धर्मांतरण कराने आए युवक के साथ मारपीट,2 सिपाही निलंबित

धर्मांतरण कराने आए युवक के साथ मारपीट,2 सिपाही निलंबित

भिलाई से एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला एक युवक को पुलिस के सामने ही थप्पड़ मार रही है। गला पकड़कर जिंदा जमीन में गाड़ देने की धमकी दे रही है। पुलिस के दो सिपाही भी खड़े-खड़े ये सब देख रहे हैं। महिला के साथ मौजूद भीड़ भी युवकों को मारने की बात कर रही है।

सभी भारत माता के जयकारे लगा रहे हैं और देश के गद्दारों के खिलाफ नारे भी। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब कार्रवाई हुई है।  दो आरक्षक संजय सोनी और शफीक खान को सस्पेंड कर दिया गया है।

 भिलाई के सेक्टर 1 इलाके का है। रविवार को ये घटना हुई थी। भट्‌टी थाना इलाके में पड़ने वाले इस क्षेत्र की पुलिस के मुताबिक, इलाके में कुछ लड़के-लड़कियां किसी धार्मिक सभा और प्रार्थना के कार्यक्रम का प्रचार करने निकले थे।

धर्मांतरण और हिंदुत्व के अपमान की आशंका पर ज्योति शर्मा नाम की महिला ने इन्हें घेर लिया और पुलिस को भी बुलाया।

महिला ने इन युवक-युवतियों को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। भट्‌टी थाने की पुलिस अब महिला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है। मारपीट करने वाली ज्योति शर्मा ने युवक का गला पकड़कर कहा, ‘मैं तुझे मार सकती हूं, पुलिस खड़ी है तो ये मत सोचना कि मुझ से जुबान लड़ाओगे, सारे को ठोकूंगी, यही गाड़कर रख दूंगी।

ज्यादा उद्दंडता नहीं दिखाना, सेक्टर में नहीं आना। अगर आए तो इन्हें पीटने की खुली छूट है, तबियत से ठोक लेना, मेरे हिंदुत्व को दांव में लगाने आए हो तो।

थाने में चलो जहां रहते हो वहां से घर खाली करोगे तुम लोग।’ इसके बाद भीड़ भारत माता की जय के नारे लगाती रही। इस मामले में भट्‌टी थाने के प्रभारी बृजेश कुशवाहा को नोटिस जारी किया गया है। SSP बीएन मीणा ने कहा है कि इस घटना की जांच करके जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी।

About jagatadmin

Check Also

जाति प्रमाण पत्र बनाने में अनिवार्य दस्तावेज लगेंगे निगम भिलाई में,

भिलाईनगर। नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र में जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए यहां के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *