ताज़ा खबर
Home / देश / कुत्ते की जान लेना चाहता था युवक, पत्नी बच्चों ने रोका तो तलवार से कर दी हत्या, फिर आत्महत्या की

कुत्ते की जान लेना चाहता था युवक, पत्नी बच्चों ने रोका तो तलवार से कर दी हत्या, फिर आत्महत्या की

उज्जैन: उज्जैन के बड़नगर तहसील में एक शख्स ने शनिवार देर रात नशे में धुत होकर अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी तलवार मार दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। पूरा मामला बड़नगर तहसील के ग्राम बालोदा आरसी का है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक दिलीप पिता भेरुलाल तलवार से कुत्ते को मार रहा था, तभी पत्नी गंगाबाई बचाने पहुंची तो उसने पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया। वहीं, पत्नी को बचाने बच्चे नेहा व योगेश पहुंचे तो उन पर भी तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। दो बच्चे एवेंद्र और बुलबुल जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागे जिनका उपचार बड़नगर के शासकीय अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल बड़नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सनसनीखेज हत्याकांड के बाद बड़नगर तहसील क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है। बड़ी संख्या में पुलिस बल बालोदा गांव में पहुंचा है। यहां लगातार सभी एंगल से जांच की जा रही है। पता चला है कि दिलीप शराब पीने का आदी था। इसी दौरान उसने घटना को अंजाम दिया है।

आज (रविवार) सुबह बड़नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम बालोदा में एक जघन्य हत्याकांड हुआ है, जिसमें चार लोगों की जान चली गई है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। बड़नगर थाना प्रभारी सुखराम सिंह तोमर और एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड ने जैसे ही घटनास्थल पर बने कमरे का दरवाजा खोला तो यहां चारों और खून ही खून फैला नजर आया, इसके बाद का नजारा और भी भयानक था क्योंकि घर में चार लोगों की लाश पड़ी हुई थी। एफएसएल टीम और पुलिस ने जांच के बाद मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। एसपी सचिन शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए मामले की जांच शुरू होने की बात कही है।

यह है पूरा घटनाक्रम 
बताया जा रहा है कि ग्राम बालोदा में दिलीप पवार अपने परिवार के साथ रहता है। वह रात को रोजाना की तरह घर पहुंचा था लेकिन जब उस पर गली का एक कुत्ता भोंकने लगा तो वह इस बात से इतना नाराज हुआ कि घर जाकर कुत्ते को मारने के लिए तलवार निकाल लाया। जब पत्नी गंगाबाई ने उसे रोकने की कोशिश की तो पता चला कि वह शराब के नशे में धुत है। दिलीप कुत्ते को जान से मारना चाहता था, लेकिन जब गंगाबाई ने उसे रोका तो सबसे पहले वह गंगाबाई को मारने दौड़ा और उसने घर में उसकी निर्दयता पूर्वक हत्या कर डाली। इस दौरान जब बेटी नेहा और बेटा योगेंद्र पिता दिलीप को रोकने पहुंचे तो दिलीप ने नेहा और योगेंद्र पर भी तलवार से हमला कर दिया, जिससे इन लोगों की भी जान चली गई। इस घटना के बाद दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *