ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / आतंकी धमकियों के बीच CM योगी आदित्यनाथ कल विधानभवन प्रांगण में फहराएंगे तिरंगा

आतंकी धमकियों के बीच CM योगी आदित्यनाथ कल विधानभवन प्रांगण में फहराएंगे तिरंगा

खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा समर्थित आतंकियों के साथ ही प्रतिबंधित सिख संगठन की धमकी के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ देश की 75वें स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को विधानभवन प्रांगण में ध्वाजारोहण करेंगे। आतंकी संगठनों ने स्वतंत्रता दिवस पर लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में सीरियल ब्लास्ट की धमकी दी है।

इसके साथ ही सिख संगठन ने तो सीएम योगी आदित्यनाथ को सीधी धमकी दी है। इन सबके बीच में देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस को उत्तर प्रदेश में बड़े उत्सव के रूप में मनाया जाएगा।देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर रविवार को विधान भवन प्रांगण में ध्वाजारोहण करेंगे। स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी संगठन अलकायदा समर्थित अंसार गजवातुल हिंद अलकायदा के आतंकियों के उत्तर प्रदेश में सीरियल ब्लास्ट की धमकी को देखते हुए लखनऊ सहित प्रदेश के सभी शहरों में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम हैं। यूपी एटीएस की गिरफ्त में आने के बाद आतंकी मिनहाज अहमद व मसीरुद्दीन ने अपने संगठन के इरादे बताए थे।

इनके साथ ही साथ खालिस्तान समर्थकों ने वीडियो वायरल कर स्वतंत्रता दिवस पर सीएम योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा न फहराने की धमकी दी है। इनके ऑडियो को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।आतंकी संगठन अलकायदा के समर्थित आतंकियों के उत्तर प्रदेश में सीरियल ब्लास्ट की धमकी को देखते हुए लखनऊ सहित प्रदेश के सभी शहरों में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के लखनऊ में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम को देखते हुए लखनऊ में एयरपोर्ट को सीआईएसएफ के कड़े सुरक्षा घेरे में रखा गया है। यहां पर चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात हैं। अब एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश कर रहे सभी वाहनों की सघन तलाशी हो रही है। लखनऊ में एयरपोर्ट को सीआईएसएफ के कड़े सुरक्षा घेरे में रखा गया है। यहां पर चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात हैं।

अब एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश कर रहे सभी वाहनों की सघन तलाशी हो रही है। डीजीपी मुकुल गोयल ने भी स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा को सभी को बेहद सतर्क रहने का निर्देश दिया है। उनका निर्देश है कि ड्रोन, ग्लाइडर तथा मानव रहित विमान पर खास नजर रखें। सभी चेक पोस्टों पर हर वाहनों की चेकिंग को लेकर विशेष सतर्कता बरतें

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *