ताज़ा खबर
Home / देश / दूल्हे को कार पर स्टंट करना पड़ भारी, दूल्हे की कार जब्त

दूल्हे को कार पर स्टंट करना पड़ भारी, दूल्हे की कार जब्त

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को कार पर स्टंट करना भारी पड़ गया. वह कार के ऊपर खड़े होकर ड्रोन से वीडियो शूट करवा रहा था. जिसपर पुलिस ने दूल्हे की कार को रूकवा लिया और उसे अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद बाराती पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, बीते मंगलवार को सहारनपुर के भायला गांव से अंकित नाम के एक दूल्हे की बारात मेरठ के कुसावली गांव में जा रही थी. इसी दौरान मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर दूल्हा कार की छत पर चढ़कर ड्रोन कैमरे से वीडियो शूट करवाने लगा. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

दूल्हे की कार जब्त

पुलिस ने दूल्हे की कार को रूकवाते हुए उसे अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई जुट गई है. वहीं, पुलिस के एक्शन से दूल्हा पक्ष सकते में आ गया.  रास्ते पर पुलिस और बारातियों के बीच काफी देर बातचीत होती रही. आखिर में पुलिस दूल्हे की गाड़ी को अपने साथ लेकर चली गई.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि थाना मंसूरपुर क्षेत्र में NH-58 पर एक दूल्हे की गाड़ी जब्त किया गया है. दूल्हा पक्ष बारात लेकर सरधना जा रहा था. रास्ते में दूल्हे के द्वारा कार की छत पर चढ़कर स्टंट किया गया था. इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना मंसूरपुर पुलिस द्वारा गाड़ी को कब्जे में लिया गया है. जो भी आवश्यक वैधानिक कार्रवाई है वह की जा रही है.

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दूल्हा शादी के जोड़े में एसयूवी पर खड़ा है. एसयूवी जब्त किए जाने के बाद दूल्हा और बाराती पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे. हालांकि, पुलिस ने किसी की एक ना सुनी. गाड़ी को जब्त कर थाने ले जाया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

About jagatadmin

Check Also

रूसी सेना मचाया कोहराम, पूर्वोत्तर यूक्रेन से इतने लोगों ने किया पलायन

रूसी सेना मचाया कोहराम, पूर्वोत्तर यूक्रेन से इतने लोगों ने किया पलायन

विलचा: उत्तर पूर्व यूक्रेन में रूस के नए जमीनी हमले के बाद हजारों नागरिक क्षेत्र छोड़कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *