ताज़ा खबर
Home / देश / पत्नी की मौत के बाद दामाद को सास से हुआ प्यार
पत्नी की मौत के बाद दामाद को सास से हुआ प्यार

पत्नी की मौत के बाद दामाद को सास से हुआ प्यार

बिहार के बांका जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी ने पूरे जिले का ध्यान खींचा है. जी हां, यहां एक दामाद और उसकी सासू के बीच प्यार हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांका जिले के एक गांव के रहने वाले 55 साल के दिनेश्वर दास बेहद ही हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी का अफेयर उन्हीं के दामाद के साथ है. उनकी 45 साल की पत्नी गीता देवी को अपने दामाद सिकंदर यादव से प्यार हो गया. सिकंदर अपने ससुराल में ही रहने लगा जब उनकी पत्नी गुजर गईं, जहां उसकी सासू गीता देवी के साथ उसका रिश्ता और गहरा होता चला गया.

सास का दामाद के साथ अफेयर

बिहार के बांका जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां एक महिला को अपने दामाद से प्यार हो गया. 55 साल के दिनेश्वर दास (दामाद के ससुर) को जब अपनी पत्नी गीता देवी (45 साल) और दामाद सिकंदर यादव के बीच ज्यादा नजदीकी का शक हुआ तो उन्होंने मामले की जांच की. जांच में पता चला कि गीता देवी और सिकंदर के बीच प्रेम संबंध बन चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, जब उनका रिश्ता सबके सामने आया तो सिकंदर ने पंचायत और गांव वालों के सामने गीता देवी के लिए अपने प्यार का इजहार किया. इसके बाद दिनेश्वर दास और गांव वालों ने उनकी शादी को मंजूरी दे दी.

ससुर ने गांव वालों के सामने करवाई शादी

दिनेश्वर दास ने खुद ही सिकंदर और गीता देवी की शादी की रस्में करवाईं और कोर्ट मैरिज भी करवाई. इस वायरल वीडियो में सिकंदर को गीता देवी के मांग में सिंदूर भरते हुए देखा जा सकता है, वहीं गांव वाले इस जोड़े को आशीर्वाद दे रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. कुछ लोगों ने इस शादी की आलोचना की है तो कुछ ने इस पूरे मामले का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा, “शर्मनाक! समाज के लिए बुरा उदाहरण है.” दूसरे ने लिखा, “ससुर तो असली फायदे में रहा, एक झटके में दोनों से पीछा छुड़ा लिया, अब कहीं गोवा में मस्त हो रहा होगा.”

About jagatadmin

Check Also

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

आपने बहुत लोगों को कहते सुना होगा कि शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *