ताज़ा खबर
Home / देश / पहले बंधक बनाकर की दरिंदगी फिर कर दी हत्या, VIDEO आया सामने

पहले बंधक बनाकर की दरिंदगी फिर कर दी हत्या, VIDEO आया सामने

New Delhi:फिलिस्तीन आतंकी गुट हमास ने करीब 5 हजार रॉकेट इजराइल पर दागे थे. इज़राइल ने इस भीषण हमले के खिलाफ युद्ध की घोषणा की और हवाई हमले किए. दोनों ही तरफ से 500 से ज्यादा लोग अब तक मारे जा चुके हैं. वहीं, अब इज़राइल से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

वीडियो में हमास समूह के हथियारबंद लोग एक परिवार को बंधक बनाते दिख रहे हैं. इज़रायल के एक स्थानीय पत्रकार इंडिया नफ़्ताली ने एक्स पर पोस्ट किया, “परिवार की एक लड़की को कथित तौर पर उसके भाई-बहनों के सामने ही दरिंदों ने मार डाला. अमेरिका में सरायेल के दूतावास ने कहा कि हमास द्वारा बड़े पैमाने पर किए गए आतंकी हमले के बाद 100 नागरिकों को बंधक बना लिया गया है. वीडियो में एक जोड़ा अपने बेटे और बेटी के साथ फर्श पर बैठा नजर आ रहा है. बच्चे नाबालिग लग रहे हैं.

मेरी बहन मर गई..”
पीड़ित परिवार के बेटे ने पूछा और रो पड़ा. उन्होंने कहा, “आपके हाथों पर खून क्यों लगा है पापा?” सदमे में दिख रही लड़की ने अपनी बहन का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी बहन मर गई है. मैं चाहती थी कि वह जीवित रहे. माता-पिता ने अपने बच्चों को सांत्वना दी और उन्हें फर्श पर लेटने के लिए कहा, क्योंकि हमास के लोग उनके घर से गोलीबारी कर रहे थे. तभी एक शख्स कैमरे पर आता है, लेकिन एंगल कमर से नीचे का होता है और उसका चेहरा नजर नहीं आता. हालांकि, उसके कंधे पर एक हमलावर बंदूक लटकी हुई है क्योंकि स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है.

विश्व के नेताओं से युद्ध पर रोक लगाने की अपील
एक्स पोस्ट में, नफ्ताली ने विश्व नेताओं से इस पर रोक लगाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इजरायली परिवार को बंधक बनाए जाने के दौरान हमास के आतंकवादियों ने कैमरे के सामने बेरहमी से पेश किया. एक बेटी को बेरहमी से मार डाला गया, जिससे उसके भाई-बहनों को सदमे में छोड़ दिया गया. दुनिया को जानना चाहिए और इस पर रोक लगानी चाहिए.

हमास के खिलाफ युद्ध की घोषणा
फिलिस्तीन आतंकी गुट हमास ने करीब 5 हजार रॉकेट इजराइल पर दागे थे. इज़राइल ने इस भीषण हमले का बदला लेने की कसम खाते हुए हमास के खिलाफ युद्ध की घोषणा की और हवाई हमले किए. दोनों ही तरफ से 500 से ज्यादा लोग अब तक मारे जा चुके हैं.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *