ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / दरोगा के आखिरी बोल:

दरोगा के आखिरी बोल:

जैसे ही दरोगा की मौत की सूचना पहुंची तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दरोगा ने एक दिन पहले ही अपने ताऊ से फोन पर यह वादा किया था तो फिर अचानक खौफनाक क्यों उठा लिया। आगे विस्तार से पूरी खबर पढ़िए। ताऊ जी, मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप भी अपने स्वास्थ्य का पूरी तरह से ध्यान रखना। एक या दो दिन में गांव में आऊंगा, इस बार घर का निर्माण कार्य शुरू करा दूंगा… उक्त बातें शाहजहांपुर के थाना परौर में तैनात दरोगा वरुण तोमर ने आत्महत्या से एक दिन पूर्व ही शामली के चौंदाहेड़ी गांव के अपने ताऊ तरुणवीर को कॉल कर कही थीं। वहीं, शुक्रवार को जैसे ही गांव में दरोगा की मौत की सूचना पहुंची तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार के लोग शव को लेने शाहजहांपुर पहुंच गए। शव का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा।

शामली के चौंदाहेड़ी गांव का रहने वाला वरुण तोमर अपने पिता की जगह दरोगा के पद पर तैनात हुआ था। वरुण के पिता पुष्पेंद्र तोमर की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी। वह पुलिस में ही तैनात थे । बताया गया कि वरुण तोमर को शाहजहांपुर के थाना परौर में तैनाती मिली थी

वहीं, शाहजहांपुर में वरुण ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के ताऊ तरुणवीर ने बताया कि एक दिन पहले ही वरुण तोमर का फोन आया था कि वह गांव पहुंच रहा है और गांव आकर खाली पड़ी जमीन पर घर बनवाएगा। वरुण तोमर की मां की मृत्यु भी काफी समय पूर्व हो चुकी है। परिवार में वह अकेला ही था। युवाओं को पढ़ाता था आगे बढ़ने का पाठ ग्रामीणों ने बताया कि वरुण पढ़ने में जहां होशियार था। वह जब भी गांव में आता था तो गांव के युवाओं को पढ़ाई के बूते आगे बढ़ने का पाठ पढ़ाता था। हर कोई वरुण के व्यवहार का कायल था। गांव में होने वाले कार्यक्रमों में भी वरुण शामिल होता था।

शामली के चौंदाहेड़ी गांव का रहने वाला वरुण तोमर अपने पिता की जगह दरोगा के पद पर तैनात हुआ था। वरुण के पिता पुष्पेंद्र तोमर की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी। वह पुलिस में ही तैनात थे
बताया गया कि वरुण तोमर को शाहजहांपुर के थाना परौर में तैनाती मिली थी। वहीं, शाहजहांपुर में वरुण ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *