ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / नए प्रेमी के साथ बाइक पर घूम रही थी पूर्व प्रेमिका पर प्रेमी ने किया चाकू से हमला
प्रेमी ने किया चाकू से हमला

नए प्रेमी के साथ बाइक पर घूम रही थी पूर्व प्रेमिका पर प्रेमी ने किया चाकू से हमला

भिलाई-3 : पुराना बस स्टैंड भिलाई-3 निवासी एक युवक ने ब्रेकअप होने के बाद अपनी पूर्व प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित को इस बात से गुस्सा था कि उससे ब्रेकअप करने के बाद उसका किसी दूसरे युवक से अफेयर शुरू हो गया था। उसकी पूर्व प्रेमिका अपने वर्तमान प्रेमी के साथ दुर्ग से घूमने के बाद वापस अपने घर रायपुर जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि शताब्दी नगर तेलीबांधा रायपुर निवासी शिकायतकर्ता दीपक सोनवानी रविवार की शाम को सात बजे अपनी प्रेमिका के साथ घूमने के लिए दुर्ग आया हुआ था। यहां से रात करीब 11 बजे वे बाइक से वापस रायपुर जा रहे थे। इसी दौरान प्रेमिका के पूर्व प्रेमी आरोपित दीपेश साहू ने उन्हें भिलाई-3 बिजली आफिस के सामने रोका और युवती के कमर पर चाकू टिकाकर बाइक पर बैठ गया और शिकायतकर्ता को चलने के लिए बोला।

शिकायतकर्ता इससे डर गया और आरोपित जहां-जहां बोलता गया, वो बाइक लेकर वहां-वहां चलता गया। अंत में आरोपित उन्हें बिजली कालोनी मैदान के पीछे ले गया। वहां पर आरोपित ने युवती से बोला कि तू मेरी प्रेमिका है। तेरे ऊपर कई दिनों से रुपये खर्च कर रहा हूं। आरोपित ने अपने खर्च किए हुए रुपये वापस मांगे तो युवती ने कुछ दिन बाद रुपये वापस लौटाने के लिए बोला।

इस पर आरोपित आक्रोशित हो गया और अपने पास से चाकू निकालकर युवती के पेट में घोंप दिया। शिकायतकर्ता ने बीच-बचाव की कोशिश तो आरोपित ने उसे भी मारकर घायल कर दिया। शिकरायतकर्ता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और वहां से दोनों अस्पताल पहुंचे। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित दीपेश साहू के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *