ताज़ा खबर
Home / अपराध / चुनाव हार के बाद शुरू हुई दुश्मनी

चुनाव हार के बाद शुरू हुई दुश्मनी

भिलाई। साल भर पहले हुए ग्राम पंचायत चुनाव में हार-जीत के बाद एक ही गांव के दो लोगों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई। गांव के सरपंच और हारे हुए पंच प्रत्याशी के बीच आपसी रंजिश रहती थी। मंगलवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद और मारपीट की घटना भी हो गई। शिकायत पर उतई पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

ग्राम पंचायत पुरई की सरपंच उमा रिगरी ने हारे हुए पंच प्रत्याशी भूषण दास मानिकपुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सरपंच का आरोप है कि चुनाव में हारने के बाद से भूषण दास मानिकपुरी उससे और उसके पति अशोक रिगरी से दुश्मनी रखता है। मंगलवार को आरोपित ने गांव में आते ही गाली-गलौज शुरू कर दिया। आपत्ति करने पर आरोपित ने सरपंच के पति अशोक रिगरी और देवर किशोर रिगरी से मारपीट की। घटना की शिकायत पर उतई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भूषण दास मानिकपुरी ने सरपंच पति अशोक रिगरी और उसके देवर किशोर रिगरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। भूषण दास मानिकपुरी ने आरोप लगाया कि वो मंगलवार की रात को गांव की एक दुकान के पास पहुंचा था। उसी समय आरोपित किशोर रिगरी वहां पहुंचा और फोन न उठाने की बात कहकर गाली-गलौज शुरू कर दिया। उसके खिलाफ जांच कराए जाने की बात पर विवाद कर उससे मारपीट की। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *