ताज़ा खबर
Home / राज्य / मुफ्त में मरीजों को पहुॅंचा रहा अस्पताल ऑटो चालक

मुफ्त में मरीजों को पहुॅंचा रहा अस्पताल ऑटो चालक

दूसरी लहर मध्यप्रदेश, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल समेत कई राज्यों में कोहराम मचा रही है। कोरोना की दूसरी लहर इतनी भयावह है कि वो लोगों की सांसें तक छीन रही है, यही नहीं मरने के बाद भी मृतकों के शवों के साथ बदसलूकी की जा रही है। कोरोना काल में लोगों के कई चेहरे देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ कालाबाजारी करने वाले लोग हैं, जो आपदा को अवसर बना रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ ऐसे लोग भी हैं, जो संपूर्ण मन और निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहे हैं और इंसानियत को आगे रख रहे हैं। मध्यप्रदेश के भोपाल से बेहद सुंदर और विचलित मन को शांत करने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जो सभी के लिए मिसाल कायम करती है।

ऑटो चालक जावेद खान का कहना है कि उसने देलीविजन और सोशल मीडिया पर देखा था कि राज्य में किस तरह बदहाली है और एंबुलेंस और ऑक्सीजन की कमी से लोग अपने मरीजों को अस्पताल लेकर नहीं जा पा रहे हैं। इसलिए मैंने अपने ऑटो को ऑक्सीजन से लैस एंबुलेंस में तब्दील कर दिया।

उनका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल है। वो मरीजों को मुफ्त में अस्पताल लेकर जाते हैं। जावेद ने आग बताया कि इस काम के लिए मैंने अपनी पत्नी के ज्वेलरी बेच दी और इसके बाद मैं एक ऑक्सीजन केंद्र के बाहर लाइन में खड़ा रहा और एक सिलिंडर भराकर अपने ऑटो में रख दिया।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *