ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सिंहदेव ने माना- राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा किसी से छिपी नहीं

सिंहदेव ने माना- राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा किसी से छिपी नहीं

रायपुर
छत्तीसगढ़ के करीब एक दर्जन विधायकों के अचानक दिल्ली पहुंचने से प्रदेश की राजनीति फिर से गरमा गई है। दिल्ली पहुंचे विधायकों में से एक ने कहा है कि वे प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी एल पुनिया के साथ पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिलने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने दावा किया है कि वे राहुल को छत्तीसगढ़ आने का आमंत्रण देंगे, लेकिन विधायकों के दिल्ली पहुंचने से राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को फिर से हवा मिल गई है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने तो कह भी दिया है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना हो सकती है, यह बात अब किसी से छिपी नहीं है। सबको पता है कि छत्तीसगढ़ को लेकर क्या राजनीतिक चर्चाएं चल रही हैं।

5 विधायकों के दिल्ली पहुंचने के बाद से राजनीतिक सरगर्मियां अचानक तेज हो गईं। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को कुछ और विधायकों के दिल्ली रवाना होने की संभावना है।

सूत्रों ने यह भी बताया है कि राज्य के आबकारी मंत्री अपने पंजाब दौरे से सीधे दिल्ली पहुंचेंगे।

वे सभी आलाकमान से मुलाकात कर उनको एक पत्र सौंपेंगे। दिल्ली जाने वाले विधायकों में बृहस्पति सिंह, राम कुमार, यू डी मिंज, पुरुषोत्तम कंवर, मोहित केरकेट्टा, चंद्रदेव राय, यू डी मिंज, गुलाब कमरो, विकास उपाध्याय, रामकुमार यादव आदि के नाम शामिल हैं। ये सभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थक माने जाते हैं।

जब विधायकों का दिल्ली में जमावड़ा हुआ था तभी यह स्पष्ट हो गया था कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना हो सकती है। यह बात अब किसी से छिपी नहीं है। सब जानते हैं कि छत्तीसगढ़ की राजनीति को लेकर क्या चर्चाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान ने नेतृत्व परिवर्तन के मसले पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है और इसको लेकर कोई नई जानकारी उनके पास नहीं है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *