ताज़ा खबर
Home / विदेश / फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने पार्टी में जमकर पी शराब

फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने पार्टी में जमकर पी शराब

फिनलैंड प्रधानमंत्री सना मारिन को तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो ने मुश्किल में डाल दिया है। इस वीडियो में वह एक पार्टी में जमकर डांस करती और गाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि फिनलैंड की पीएम अपनी सुध में ही नहीं हैं। ऐसे में सना मारिया विपक्षी पार्टी के निशाने पर आ गई हैं। आलोचक ये आरोप लगा रहे हैं कि पीएम सना मारिन ने पार्टी में ड्रग्‍स ली होगी, तभी ऐसा व्‍यवहार करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह ड्रग्‍स टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

36 साल सना मारिन बेहद नाराज हैं कि उनकी प्राइवेट पार्टी की उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मुझे इस बात की बेहद नाराजगी है कि मेरे पार्टी के निजी पलों को सार्वजनिक कर दिया गया। हालांकि, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, क्‍योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने पार्टी में ड्रग्‍स नहीं ली थी और मैं किसी भी जांच या टेस्‍ट के लिए तैयार हूं।’

विपक्षी पार्टी की नेता रीका पूरा ने कहा कि एक प्रधानमंत्री को इस तरह का व्‍यवहार शोभा नहीं देता है। सना मारिन पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में उन्‍हें खुद आगे बढ़कर ड्रग्‍स टेस्‍ट कराना चाहिए। इससे सभी के सवालों पर विराम लग जाएगा। वैसे बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग उनके इस वीडियो पर उनका बचाव भी कर रहे हैं। उनके अनुसार, वह एक नागरिक भी हैं और अपनी प्राइवेसी में रहते हुए अपने दोस्तों के साथ पार्टी में डांस करने में कोई बुराई नहीं है।

About jagatadmin

Check Also

चुनाव

व्लादिमीर पुतिन ने रूसी राष्ट्रपति चुनाव जीता

व्लादिमीर पुतिन ने लगभग 88 प्रतिशत वोटों के साथ रूस के राष्ट्रपति चुनाव में धमाकेदार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *