ताज़ा खबर
Home / बिहार / सीएम नीतीश कुमार को युवक ने मारा थप्पड़

सीएम नीतीश कुमार को युवक ने मारा थप्पड़

पटना: राजधानी पटना के बख्तियारपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर हमला हुआ है। सीएम नीतीश कुमार एक हॉस्पिटल में गए। वहां लगी एक प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर रहे थे।

उसी वक्त एक लड़का आया और तेजी में ऊपर चढ़ा। गार्ड के पकड़ते-पकड़ते लड़के ने सीएम नीतीश कुमार के गाल पर थप्पड़ मारने की कोशिश की। हालांकि थप्पड़ उनकी बाह में लगा।

तुरंत ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक को बख्तियारपुर थाना ले जाया गया है। युवक कौन है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को युवक ने थप्पड़ मारा, इसका घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया।सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में यह बड़ी चूक का मामला है। आखिर कैसे युवक नीतीश कुमार के इतने नजदीक पहुंच गया।

अगर युवक के पास कोई हथियार होता तो बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता था। सीएम नीतीश की सुरक्षा में हुई चूक पर जब एनबीटी.कॉम ने बिहार के डीजीपी और एडीजी लॉ एंड ऑडर से बात करने की कोशिश की तो बात नहीं हो सकी। एडीजी लॉ एंड ऑडर ने फोन की रिंग गई और थोड़ी देर में उसे कट कर दिया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर यह पहली बार हमला नहीं हुआ है। 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी सीएम नीतीश पर हमला हुआ था। नीतीश कुमार जब मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। नीतीश रैली को संबोधित कर रहे थे तभी उनके ऊपर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका गया था।

About jagatadmin

Check Also

अष्टयाम कार्यक्रम में नृत्य करने आए कलाकार की जहरीले सांप के डंसाने से मौत

बिहार:मधेपुरा जिले के मुरलीगंज सार्वजनिक दुर्गा स्थान मंदिर परिसर में आयोजित अखंड अष्टयाम के दौरान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *