ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / BJP प्रत्याशी विडियो चर्चा का विषय बना

BJP प्रत्याशी विडियो चर्चा का विषय बना

वोटो के लिए BJP प्रत्याशी  नेता जी पैरो में गिरे

भिलाई निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशी अब पूरे जोश के साथ चुनावी मैदान पर उतर गए हैं। कोई मंदिर में मन्नत मांग रहा है तो कोई रैली निकालकर जनता से आशीर्वाद।

वार्ड 44 लक्ष्मी नारायण नगर से भाजपा पार्षद प्रत्याशी दया सिंह का चैकाने वाला विडियों सामने आया ये विडियो से कई भाजपाइयों को शर्मीदगीं महसूस करनी पड़ रही हैं, दया सिंह जिस तरीके से महिला और पुरुष मतदाताओं को भाई, बहन बताकर वोट मांगते हुए पैरों में गिर रहे हैं। वही महिला भी अपने आप को शर्मसार महसूस की ।

जानकारी के अनुसार दया सिंह अपने वार्ड में घर के सामने बैठी कुछ महिलाओं से कमल छाप में वोट मांग रहे हैं। इस दौरान वह खुद सड़क किनारे जमीन पर बैठ गए। हाथ जोड़कर बहनों से वोट मांगा और जब बहनों की आवाज नहीं निकली तो वह उनके पैरों में दंडवत हो गए और उनके पैर दबाने और छूने लगे। उनकी इस नेता की छवि को देखकर महिलाएं हंसने लगी।

दया ने महिलाओं से वादा किया कि कोई उन्हें दुख तकलीफ हो वह एक बार बोले कि दया भाई ये करना है, उनका भाई करेगा। इसके बाद दया ने धर्म करम की दुहाई दे डाली और कहा कि वह बाबा की बारात निकालते हैं। धरम करम के आदमी हैं। आने वाली पीढ़ी को अपनी संस्कृति से परिचित करा रहा हूं।चुनावी स्टंट की चर्चा जोरों पर है।

राजनीतिक करियर दांव पर
दया सिंह ने भिलाई शहर में अपने जीवन की शुरूआत किस तरह की यह किसी से छिपा नहीं है।आज पार्षद चुनाव के लिए टिकट भी भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के कहने पर फाइनल हुई है। ऐसे में अगर दया अपनी राजनीति के शुरूआत में पहला चुनाव हारते हैं तो उनका राजनीतिक करियर भी दांव पर लग सकता है। इस चुनाव को जीतने के लिए महिलाओं एवं पुरूषों के पैर छूने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *