ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / स्मार्ट सिटी में अधिकारी पर दुर्व्यवहार का आरोप,इंजीनियर समेत पांच कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा

स्मार्ट सिटी में अधिकारी पर दुर्व्यवहार का आरोप,इंजीनियर समेत पांच कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड में पदस्थ एक आईएएस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। इसके चलते पांच अधिकारी व कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। आरोप है कि वे महिला कर्मचारियों पर गलत टिप्पणी करते हैं। इस्तीफा देने वालों में जीएम से लेकर दूसरे कर्मचारी शामिल हैं।

इस्तीफे के बाद स्मार्ट सिटी ने सभी को एक माह का वेतन जमा करने का नोटिस भी जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि प्रक्रिया का पालन करते हुए इस्तीफा नहीं दिया गया है इसलिए एक माह का वेतन जमा करें।

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड इन दिनों चर्चा में है, क्योंकि एक साथ 5 लोगों ने इस्तीफा दिया है। यहां के अधिकारी पर कर्मचारियों ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। आरोप है कि वे कर्मचारियों को धमकी देते हैं। इस आरोप पर जब भास्कर ने उनसे संपर्क करना चाहा तो फोन रिसीव नहीं किया।

स्मार्ट सिटी के एमडी आईएएस अभिजीत सिंह ने कहा कि दो लोगों के इस्तीफे की जानकारी है। सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने एक सप्ताह पहले इस्तीफे दिया है। इस मामले में नगर निगम के अधिकारियों से भी उक्त अधिकारी की शिकायत की गई है। दरअसल ये सभी नगर निगम के कर्मचारी हैं। इस मामले में स्मार्ट सिटी के उच्चाधिकारियों को समझाइश भी दी गई थी।

इस्तीफा देने वाले

  • आशीष मिश्रा, जीएम कम्युनिकेशन
  • विकास श्रीवास्तव, पीए सीईओ
  • योगेश साहू, कंप्यूटर ऑपरेटर
  • योगेश कातरे, कंप्यूटर ऑपरेटर
  • सीमा तिवारी, कंप्यूटर ऑपरेटर

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *