ताज़ा खबर
Home / सियासत / सिंधिया कार्यक्रम से बीजेपी के वरिष्ठ नेता को पुलिस ने धक्के मारकर निकाला

सिंधिया कार्यक्रम से बीजेपी के वरिष्ठ नेता को पुलिस ने धक्के मारकर निकाला

इंदौर
बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी और वरिष्ठ नेता गोविंद मालू (Indore Police Misbehaved With Govind Malu) के साथ इंदौर में पुलिस ने गलत व्यवहार किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।  ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंदौर में कार्यक्रम स्थल का है। गोविंद मालू को कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश करने से रोका जा रहा है।

उन्हें पुलिस धकिया कर बाहर निकाल रही है। इसे लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है।दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया अंतिम दिन जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए इंदौर आए थे। इसी यात्रा में शामिल होने के लिए बीजेपी नेता गोविंद मालू भी पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें कार्यक्रम में जाने से रोक दिया।

साथ ही उनके साथ बदसलूकी करते हुए भी नजर आ रहे हैं। गोविंद मालू को पुलिस वहां से धकिया कर बाहर निकाल रही है। हालांकि इस व्यवहार पर गोविंद मालू की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मालू के साथ इस व्यवहार को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक दलबदलू नेता की जन आशीर्वाद यात्रा में बीजेपी के कर्मठ, निष्ठावान नेता गोविंद मालू के साथ बीजेपी की सरकार में पुलिस का यह व्यवहार बेहद निंदनीय है। दोषियों पर कार्रवाई हो, टिकाऊओ का सम्मान हो।

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *