ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / टीए बिल्डिंग में एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

टीए बिल्डिंग में एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भिलाई  भिलाई इस्पात संयंत्र नगर सेवाएं विभाग के तोड़फोड़ दस्ते ने शनिवार को सेक्टर-8 में पेड़ के पास बनाए गए चबूतरा को तोड़ दिया गया। इस कार्रवाई से नाराज एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने नगर सेवाएं विभाग (टीए बिल्डिंग) में जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने सहायक महाप्रबंधक से झूमाझटकी भी कर दी। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है की टीम द्वारा भविष्य में इस तरह की कार्रवाई बर्दाश्त नहीं होगी।

इधर अफसर के साथ बदसलूकी से आफिसर्स एसोसिएशन बीएसपी (ओए) भड़क गया और उपद्रवी तत्वों पर कानूनी कार्यवाही की मांग शासन प्रशासन से की। साथ ही नगर सेवा विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग प्रबंधन से की है।

प्रबंधन का कहना था कि यहां पर अवैध कब्जा की मंशा से इसका निर्माण किया गया था। वहीं कार्रवाई से नाराज एनएसयूआइ के प्रदेश सचिव व पार्षद पुत्र मोहनीश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता टीए बिल्डिंग पहुंच गए और जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि उक्त स्थान पर पूजा अर्चना की जाती है।

आस्था से खिलवाड़ न करे। प्रदर्शन के दौरान वहां मौजूद सहायक महाप्रबंधक संतोष कुमार को प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया और जमकर हुज्जत की। बीएसपी अफसरों का आरोप है कि इस दौरान संतोष कुमार गोड़ के साथ गालीगलौच और झूमाझटकी भी की गई।

इस घटना की लिखित शिकायत भिलाई नगर थाना में की गई है। इतना ही नहीं सेक्टर-8 में जिस आवास में मोहनीश शर्मा निवासरत है वह रिटेंशन पर है। उसे 31 जुलाई तक खाली करने नगर सेवांए विभाग ने नोटिस भी जारी कर दिया गया है।नगर सेवा विभागए भिलाई इस्पात संयंत्र में करीब 1ः00 बजे लगभग 40 लोग टीए बिल्डिंग में प्रवेश कर टीए बिल्डिंग परिसर में तोड़-फोड़ की। इन लोगों ने प्रवर्तन विभाग के अधिकारी संतोष कुमार के साथ झूमाझटकी की।

उन्हें तुरंत सीआईएसएफ व नगर सेवा विभाग के कर्मचारियों द्वारा बचाया गया। नगर सेवा विभाग के अधिकारी व कर्मचारी अपने कार्य में व्यस्त थेए उन्हें कुछ असामाजिक व्यक्तियों के द्वारा उनके कार्यस्थल में शासकीय कार्यों में बाधा डाली गई तथा राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *