ताज़ा खबर
Home / अपराध / युवक से स्कूटी मोबाइल लूटने वाले कार सवार सहित 5 गिरफ्तार

युवक से स्कूटी मोबाइल लूटने वाले कार सवार सहित 5 गिरफ्तार

पुलिस ने थानाक्षेत्र के ग्राम चपरीद और रानीसागर के बीज युवक से स्कूटी और मोबाइल लूटने वाले कार सवार तीन आरोपितों और उनका सहयोग करने वाले 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के युवक देवेंद्र साहू एक्टिवा से ग्राम चपरीद से घर रानीसागर जा रहा था।

तभी रास्ते में नए शराब दुकान के पास रानीसागर की ओर से कार टाटा इंडिका सवार डींगेश्वर साहू ने उसे के टक्कर मार कर गिरा दिया। जिसके बाद कार में सवार डींगेश्वर और उसका दोस्त बंशी उर्फ रोहित यादव गाड़ी से उतर कर जबरदस्ती प्रार्थी का मोबाइल और स्कूटी लूटकर चम्पत हो गए।

इसके बाद प्रार्थी ने पुलिस और घटना स्थल से कुछ दूर स्थित ढाबा संचालक मित्र राजा टंडन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद राजा ने आरोपियों का पीछा किया।

घटना की सूचना के बाद आरंग पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव, एएसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल और सीएसपी लालचंद मोहिले के निर्देशन में खरोरा पुलिस और ग्राम सकरी के ग्रामीणों की मदद से कई पाइंट पर नाकेबंदी कर खरोरा थाना के ग्राम अछोली से 2 नाबालिग सहित कार चालक डींगेश्वर साहू पिता काशी (28), बंशी उर्फ रोहित यादव पिता सुकलाल (19) और छबिलाल साहू पिता धनीराम (18) को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने लूटी गई स्कूटी और मोबाइल फ़ोन बरामद कर आरोपियों के खिलाफ भा द वी की धारा 279, 392, 395 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया है।

नाकेबंदी के दौरान पुलिस की टीम में थाना प्रभारी लेखधर दीवान, सहायक उप निरीक्षक महेश्वर देवांगन, आरक्षक साधे सिंह, नेमीचंद जांगड़े, श्याम कुमार सोनकर, रितु बंजारे और ब्यास धृतलहरे उपस्थित थे।

About jagatadmin

Check Also

तलाक के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फिर सुना दिया शाह बानो वाला फैसला

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम महिलाओं के हक में बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *