ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाला अभिषेक गौर गिरफ्तार

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाला अभिषेक गौर गिरफ्तार

भिलाई  आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले फरार आरोपित अभिषेक गौर को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के पास से काफी मात्रा में मोबाइल, सिम, लेपटाप बरामद किया गया है। आरोपित के तार आनलाइन सट्टा से जुड़े होने का पुलिस के पास पुख्ता सबूत है। आरोपित के खिलाफ दुर्ग एसएसपी ने लुक आउट नोटिस भी जारी किया था।

पुलिस के मुताबिक स्मृति नगर चौकी के निर्भय यादव नामक व्यक्ति ने फांसी लगागर आत्महत्या कर ली थी। मृतक निर्भय यादव ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें दिलेश्वर देशमुख, अभिषेक गौर और अन्य द्वारा प्रताड़ित करने से आत्महत्या करना उल्लेखित था। स्मृति नगर पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही थी।

मामले की जांच के लिए एसएसपी दुर्ग बद्रीनारायण मीणा ने विशेष टीम गठित की थी। गठित टीम द्वारा मामले के सभी पहलूओं की जांच करते हुये आरोपित अभिषेक गौर के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की गई जो कि घटना के बाद से फरार हो गया था । एसएसपी दुर्ग ने उसकी गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था।आरोपित अभिषेक गौर के संबंध में आनलाइन क्रिकेट सट्टा में आइडी बेचना और सट्टा खिलाने में संलिप्त होने की जानकारी टीम को मिली थी।

फरार अभिषेक गौर की तकनीकी विश्लेषण के दौरान आरोपित अभिषेक गौर के नागपुर में होने की पुष्टि हुई थी। सूचना पर साइबर सेल प्रभारी गौरव तिवारी के नेतृत्व में टीम नागपुर रवाना की गई। टीम द्वारा नागपुर पहुंचकर एमबी टाउन सद्भावना नगर में संभावित पते पर घेराबंदी कर रेड किया गया।जहां पर आरोपित अभिषेक गौर उपस्थित मिला।

मकान की तलाशी लेने पर अभिषेक गौर के कब्जे से दर्जनों मोबाइल, एटीएम कार्ड, बैक पासबुक, चेकबुक, सिम कार्ड, लैपटाप बरामद किए गए, जिससे अभिषेक गौर के रेड्डी अन्ना आइडी के माध्यम से आनलाइन सट्टा में संलिप्त होने की पुख्ता जानकारी प्राप्त हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपित से अन्य आरोपितों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्राप्त बैंक एकाउंट एटीएम के ट्रांजेक्शन की जानकारी बैंको से प्राप्त जा रही है तथा अभिषेक गौर के कब्जे प्राप्त सिम कार्ड की जानकारी ली जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *