ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / मॉल के तीसरे माले से गिरने से मासूम की मौत,मची अफरा-तफरी
मौत

मॉल के तीसरे माले से गिरने से मासूम की मौत,मची अफरा-तफरी

रायपुर। पंडरी स्थित सिटी सेंटर माल में दर्दनाक हादसे में डेढ़ साल के मासूम बच्चे की जान चली गई। तीसरी से चौथी मंजिल में जाने के दौरान स्वजन एस्केलेटर में चढ़े थे।

बता दें कि बच्चे का पिता तीन फ्लोर चढ़ने के बाद तीसरे फ्लोर के एस्किलेटर से चौथे फ्लोर में चढ़ रहा था, तभी दूसरे बच्चे को पकड़ने के चक्कर में मासूम हाथ से फिसल गया। माल के गार्ड और दुकानदारों ने बताया कि बच्चे के गिरते ही दौड़कर कुछ लोगों ने उठाया और तत्काल परिजन हास्पिटल लेकर गए।

ऐसे हुई घटना, मौके पर पुलिस

इस दौरान सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्पाट का निरीक्षण किया। एडिशन एसपी लखन पटले के साथ पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की चेक किए। जिसमें देखा गया कि पिता के साथ दो वयस्क और दो बच्चे और साथ थे। जिसमें एक बच्चा लगभग सात से आठ साल का और दूसरा बच्चा दस से ग्यारह साल का दिख रहा है। सभी लोग तीसरे माले से चौथे माले में जा रहे थे। पिता बच्चे को हाथ में पकड़कर सबसे पहले एस्किलेटर में चढ़ता है, उसके बाद दूसरा बच्चा एस्किलेटर में जैसे ही चढ़ता है तो वह फिसल जाता है। इस दौरान सभी एक साथ होते हैं। दूसरे बच्चे को पकड़ने के चक्कर में पिता के हाथ से मासूम छिटक गया और लगभग 40 फीट नीचे जा गिरा।

मची अफरा-तफरी

लोगों ने बताया कि इस दौरान एक घंटे तक माल में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सभी की जुबान से बच्चे के लिए दुआ निकलती रही। दौड़-दौड़कर लोग स्पाट में जाकर घटना की स्थिति का अंदाजा लगाते दिखे। अचानक हुई दिल दहला देनी वाली इस घटना ने सभी को झगझोर दिया।वहीं, माल प्रबंध के लोग भी इस घटना को लेकर परेशान रहे।उनके द्वारा एस्किलेटर सहित सभी चीजों को चेक किया गया, लेकिन घटना कैसे हुई हर कोई सोचकर चकित था

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *