ताज़ा खबर
Home / bhilai / ट्रक की चपेट में आने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत

ट्रक की चपेट में आने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत

भिलाई/जशपुर। आजकल सड़क में निर्माण सामाग्री रखकर निर्माण कार्य कराने को प्रचलन सा चल पड़ा है, लेकिन कई बार इस लापरवाही से अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ जाता है। दरअसल, ट्रक की चपेट में आने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना भिलाई 3 थाना क्षेत्र अंतर्गत इंजीनियरिंग पार्क के पास की है। जहां अकलोरडीह निवासी भाई बहन तारिणी और हरीश पावर हाउस से अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच इंजीनियर पार्क के पास सड़क पर फैली रेत से उनकी गाड़ी स्लिप हो गई और दोनों पीछे आ रहे ट्रक की जद में आ गये और पिछले पहिये में आने से उनकी मौत हो गई।

जब उन्हें सुपेला अस्पताल लाया गया तब उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इधर दोनों की मौत के बाद लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस की दखल से जाम को क्लियर कराया गया। इस पूरे मामले में भिलाई 3 पुलिस ने ट्रक डाइवर सहित उस मकान मालिक को भी हिरासत में लिया है जिसने निर्माण सामग्री सड़क पर फैलाई थी।

इधर जशपुर जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के पीठाआमा में ट्रैक्टर पलटने से दबकर एक किसान की मौत हो गई । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है । मृतक युवक पीठाआमा निवासी जियत राम नाग के 29 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार नाग बताया गया है । मृतक अनिल शाम को ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत जुताई कराने जा रहा था। इस दौरान खेत से पहले मेढ़ के पास ट्रैक्टर पलट गई।

जिसमें अनिल ट्रैक्टर के नीचे दब गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि चालक मौके से फरार हो हो गया। स्थानीय लोगों ने जब तक घटनास्थल पर पहुंचा तब तक अनिल की मौत हो चुकी थी। जबकि घटना की सूचना कोतबा चौकी पुलिस को दी। चौकी प्रभारी नारायण साहू ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है । घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है। चौकी प्रभारी नारायण साहू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *