ताज़ा खबर
Home / देश / झंडे पकड़ने पर 375 रुपये देने का वादा, सीएम का रोड शो खत्म होने के बाद ठेकेदार लापता, मजदूरों का आरोप
झंडे पकड़ने पर 375 रुपये देने का वादा, सीएम का रोड शो खत्म होने के बाद ठेकेदार लापता, मजदूरों का आरोप

झंडे पकड़ने पर 375 रुपये देने का वादा, सीएम का रोड शो खत्म होने के बाद ठेकेदार लापता, मजदूरों का आरोप

भरतपुर : भरतपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली को जिताने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज रोड शो किया. रोड शो की शोभा मजदूरों से बढ़ायी गयी थी. बीजेपी का झंडा पकड़ने के लिए 375 रुपये की मजदूरी देने का ठेकेदार ने वादा किया था.

रोड शो खत्म होने के बाद मजदूर ठेकेदार को खोजते नजर आये. ठेकेदार मजदूरों की मजदूरी दिये बिना लापता हो गया. मुख्यमंत्री का रोड शो कुम्हेर गेट से शुरू होकर बिजली घर चौराहा पर समाप्त हुआ. रोड शो के लिए बाजार को झंडे बैनर से पाट दिया गया था.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भरतपुर में रोड शो

बता दें कि प्रथम चरण का चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है. भरतपुर को राजस्थान का हॉट सीट माना जा रहा है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का गृह जिला होने की वजह से बीजेपी ने भरतपुर में दमखम लगा दिया है. रोड शो में आए मजदूरों ने कहा कि रोजाना की तरह आज भी लक्ष्मण मंदिर पर मजदूरी के लिए खड़े थे. एक ठेकेदार ने 375 प्रति मजदूर की दर से रोड शो में शामिल होने के लिए ले गया. रोड शो खत्म होने के बाद ठेकेदार का अता पता नहीं है. मजदूरों को मजदूरी भी नहीं मिली है.

बिना दिहाड़ी दिये ठेकेदार हो गया लापता-मजदूर

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में होगा. पहले चरण में 12 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान कराये जायेंगे. दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. चुनावी समर में उतरे प्रत्याशियों ने जीत के लिए जोर लगा दिया है. मतदाताओं को रिझाने के लिए नये नये दांव आजमाये जा रहे हैं. भरतपुर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का गृह जिला होने की वजह से बीजेपी के लिए साख का सवाल बन गया है. कांग्रेस ने संजना जाटव को भरतपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *