ताज़ा खबर
Home / देश / राहुल गांधी से पूछताछ पर उग्र हुए कांग्रेसी, बैरिकेड तोड़े, टायर जलाए

राहुल गांधी से पूछताछ पर उग्र हुए कांग्रेसी, बैरिकेड तोड़े, टायर जलाए

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से आज फिर पूछताछ हो रही है. राहुल गांधी से पिछले दो दिनों में ईडी लगभग 18 घंटे की पूछताछ कर चुकी है, इसमें राहुल ने कई सवालों के जवाब दिये हैं.

राहुल गांधी को मिले ईडी के नोटिस के खिलाफ कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है. दोनों दिन राहुल के समर्थन में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है. इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अग्निवीरों की भर्ती को लेकर सवाल किया है. प्रियंका ने कहा कि बीजेपी सरकार सेना भर्ती को अपनी प्रयोगशाला क्यों बना रही है? सैनिकों की लंबी नौकरी सरकार को बोझ लग रही है? युवा कह रहे हैं कि ये 4 साल का नियम छलावा है. हमारे पूर्व सैनिक भी इससे असहमत हैं.

ईडी की पूछताछ के विरोध में कर्नाटक में भी राजभवन घेरने की तैयारी है. कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से बताया गया कि गुरुवार सुबह कांग्रेस कार्यालय से राजभवन चलो मार्च निकाला जाएगा. इस मार्च में कर्नाटक कांग्रेस के सभी विधायकों, सांसद और पदाधिकारी शामिल होंगे.

कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कानून मंत्री किरण रिजिजू को एक लीगल नोटिस भेजा है. आरोप लगाया है कि उन्हें राहुल गांधी से हो रही ईडी की पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है.

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *