ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव, दया सिंह के साथ भाजपा पार्षदों ने अटल व वांबे आवास में लोगों को बांटी दिया बाती और मिठाई

प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव, दया सिंह के साथ भाजपा पार्षदों ने अटल व वांबे आवास में लोगों को बांटी दिया बाती और मिठाई

भिलाई। अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह संपन्न हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा मुख्य यजमान के तौर पर की है। इसके साथ ही देशभर में उत्सव का माहौल है। सोमवार की रात महादिवाली की तैयारी के बीच भिलाई निगम के उप नेता प्रतिपक्ष व बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह के साथ भाजपा पार्षदों ने खुर्सीपार के अटल आवास व वांबे आवास के लोगों को दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण किया। दया सिंह के साथ सभी पार्षदों ने यहां के निवासियों से महादिवाली मनाने का आह्वान किया।

बता दें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन किसी गरीब का घर दिए की रोशनी अछूता न रहे इसके लिए बोल बम समिति के माध्यम से भिलाई निगम के उप नेता प्रतिपक्ष दया सिंह ने सराहनीय कार्य किया है। एक दिन पहले रविवार को वार्ड 44 सहित आसपास के पांच वार्डों में 4 हजार से ज्यादा घरों में पांच दिए, पांच बाती, 100 ग्राम तेल व आधा किलो मिठाई का वितरण किया। सभी से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने घर पर पांच दिए जलाने व महादिवाली मनाने का आह्वान किया। इसी कड़ी में सोमवार को दया सिंह ने अपने सहयोगी पार्षदों के साथ सोमवार को अटल आवास व वांबे आवास क्षेत्र में पहुंचे और यहां लोगों को दिया, बाती, तेल व मिठाई बांटी।

500 से ज्यादा घरों में किया वितरण

दया सिंह व बोल बम समिति के सदस्यों ने अटल आवास व वांबे आवास क्षेत्र में पहुंचकर लगभग 500 से अधिक घरों में दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण किया। इस मौके पर दया सिंह ने कहा कि सोमवार का दिन देश के लिए महादिवाली है और ऐसे दिन कोई भी घर दियो की रोशनी के बिना न रहे। अटल आवास व वांबे आवास के साथ आसपास के श्रमिक बाहुल क्षेत्र में लोगों को दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण किया गया। मिठाई पाकर यहां के बच्चों के चेहरों पर रौनक आ गई। सभी काफी खुश दिखे और जय श्रीराम के नारे लगाए। इस मौके पर सेक्टर-4 की पार्षद ईश्वरी नेताम, वार्ड 33 की पार्षद सरीता बघेल, वार्ड 40 की पार्षद गिरीजा बंछोर, सेक्टर-1 की पार्षद शकुंतला साहू सहित युवा मोर्चा से पवन मिश्रा, प्रमोद सिंह, भाजपा महामंत्री मुकेश शर्मा, सुनील अग्रवाल, विजेन्द्र मिश्रा, संतोष चौहान, प्रदीप पाण्डेय, विनय शर्मा, तारण शर्मा, अखिलेश तिवारी, सुभाष तिवारी, अजीत यादव, दीपक सोनी, पुष्पा राव आदि ने अपना योगदान दिया।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *