ताज़ा खबर
Home / देश / चलती बाइक और दोनों हाथ में पिस्टल… लड़की की स्टंटबाजी का VIDEO VIRAL

चलती बाइक और दोनों हाथ में पिस्टल… लड़की की स्टंटबाजी का VIDEO VIRAL

पटना : सोशल मीडिया पर बिहार के पटना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की पिस्टल के साथ बाइक पर स्टंट करती नजर आ रही है. उसके दोनों हाथों में असलहे हैं. वह चलती बाइक पर उन्हें हवा में लहरा रही है. वीडियो पटना के मरीन ड्राइव का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है.

पटना के सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने कहा कि हमने बाइक की पहचान कर ली है. नंबर के आधार पर जांच-पड़ताल जारी है. जल्द ही एक्शन लिया जाएगा. वीडियो मरीन ड्राइव के नाम से प्रसिद्ध जेपी गंगा पथ का है. पुलिस इस बात का भी पता लगाएगी कि क्या लड़की जो हथियार लहरा रही थी वो असली है.

चलती बाइक पर खड़ी होकर पिस्टल लहराते दिखी लड़की

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चलती बाइक पर एक लड़की खड़ी होकर पिस्टल लहरा रही है. वहीं, उसका साथी  बाइक चला रहा है. लड़की बेखौफ होकर दोनों हाथों से हवा में हथियार लहरा रही है. बगल में चल रहा कोई शख्स उसका वीडियो बना रहा है.

फिलहाल, पुलिस ने स्टंटबाजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नंबर प्लेट पर लिखे बाइक नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि इससे पहले मरीन ड्राइव पर एक और लड़की का हथियार लहराते वीडियो वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर उसने खुद का नाम ‘हंटर क्वीन’ रखा था. पटना पुलिस ने उसपर 30 हजार जुर्माना लगाया था. हालांकि, जांच में वीडियो में लड़की के हाथ में दिख रहा हथियार लाइटर निकला था. इसलिए पुलिस ने सिर्फ फाइन करके उस लड़की को छोड़ दिया था.

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *